पाक सेना प्रमुख नियंत्रण रेखा की स्थिति के बारे में सांसदों को जानकारी देंगे
Advertisement
trendingNow1511508

पाक सेना प्रमुख नियंत्रण रेखा की स्थिति के बारे में सांसदों को जानकारी देंगे

चार अप्रैल को रावलपिंडी के जनरल मुख्यालय में बाजवा सांसदों को जानकारी देंगे. इस बैठक में नेशनल एसेंबली और सीनेट ऑन डिफेंस की स्थायी समिति के सदस्य हिस्सा लेंगे

रक्षा मंत्री परवेज खट्टक को भी बैठक में आमंत्रित किया गया है. (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा अगले सप्ताह सांसदों को भारत के साथ हाल ही में बढ़े तनाव के बाद ‘नियंत्रण रेखा पर शत्रुतापूर्ण’ स्थिति को लेकर जानकारी देंगे. रविवार को मीडिया में आई खबरों में यह कहा गया है. डॉन अखबार की खबर के मुताबिक, चार अप्रैल को रावलपिंडी के जनरल मुख्यालय (जीएचक्यू) में बाजवा सांसदों को जानकारी देंगे. इस बैठक में नेशनल एसेंबली और सीनेट ऑन डिफेंस की स्थायी समिति के सदस्य हिस्सा लेंगे.

पाकिस्तान: पत्रकार को दिनदहाड़े घर से उठा ले गए नकाबपोश, भाई का दावा- पुलिस की गाड़ियों से आए लोग

खबर में कहा गया है कि जनरल बाजवा ‘नियंत्रण रेखा पर शत्रुतापूर्ण स्थिति’ के बारे में सांसदों को जानकारी देंगे. पिछले एक महीने में सेना प्रमुख दूसरी बार इस तरह की ब्रीफिंग करने जा रहे हैं. नेशनल असेंबली सचिवालय द्वारा जारी एक अधिसूचना के अनुसार, नेशनल असेंबली समिति के अध्यक्ष अमजद अली खान, संसद के निचले सदन नेशनल असेंबली के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे. रक्षा मंत्री परवेज खट्टक को भी बैठक में आमंत्रित किया गया है.

(इनपुट भाषा)

Trending news