close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तानः लाइव टीवी डिबेट में इमरान की पार्टी के नेता का ढिशुम-ढिशुम, देखिए VIDEO

पैनल में सत्ताधारी PTI के मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान भी शामिल थे. दोनों के बीच गर्मागर्म बहस होने चली और देखते ही देखते बहस का यह कार्यक्रम नेता और पत्रकार के बीच मल्लयुद्ध में तब्दील हो गया. 

पाकिस्तानः लाइव टीवी डिबेट में इमरान की पार्टी के नेता का ढिशुम-ढिशुम, देखिए VIDEO

नई दिल्लीः भारतीय डिबेट शो मेें अक्सर नेताओं को जुबानी हमले करते हुए देखा गया है, लेकिन भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के नेता लाइव डिबेट में ही भिड़ गए. 'के 21 न्यूज' पर 'न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी' शो चल रहा था. पैनल में सत्ताधारी PTI के मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान भी शामिल थे. दोनों के बीच गर्मागर्म बहस होने चली और देखते ही देखते बहस का यह कार्यक्रम नेता और पत्रकार के बीच मल्लयुद्ध में तब्दील हो गया. 

पत्रकार को धक्का देकर नीचे गिराया
पीटीआई नेता अपनी सीट सीट से उठे और पत्रकार को धक्का देकर उन्हें फर्श पर गिरा दिया. इसके बाद नेता ने पत्रकार को पीटना शुरू कर दिया. दोनों को शो में मौजूद दूसरे मेहमानों और क्रू ने अलग किया. इस घटना के बाद पीटीआई की काफी आलोचना हो रही है. 

सकपकाए दोनों गेस्ट
लाइव शो में सत्ताधारी पार्टी के नेता का आपा खोने के बाद स्टूडियो में मौजूद दोनों गेस्ट सकपका गए और तुरंत उठकर माइक को हटाने लगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही पीटीआई नेता ने स्टूडियो में पत्रकार पर बरसे वहां मौजूद अन्य गेस्ट वहां से निकलने की कोशिश करने लगे.