Advertisement
trendingPhotos2153526
photoDetails1hindi

अवॉर्ड नाइट में लगा सितारों का मेला, नेहा धूपिया ने दिखाया क्लासी अंदाज तो विक्रांत मैसी दिखे डैशिंग, देखें PHOTOS

Celebs At Award Night: अवॉर्ड नाइट में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के ढेर सारे सितारे हिस्सा लेते हैं. आज भी गोल्डन चॉइस अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर सितारों का मेला लगा. करण जौहर से लेकर नेहा धूपिया तक, सभी बहुत कमाल के लुक में इवेंट में पहुंचे. किसी ने क्लासी अंदाज दिखाया,तो किसी का स्टाइल गेम देख हर कोई फिदा हो गया. आप भी देखें गोल्डन चॉइस अवॉर्ड में पहुंचे सभी सितारों की दिलकश तस्वीरें. 

 

नेहा धूपिया

1/10
नेहा धूपिया

नेहा का स्टाइल गेम हमेशा शानदार दिखता है. आज भी वो बहुत कमाल के अंदाज में दिखीं. वो काले रंग के ट्राउजर के साथ मैचिंग कोट पहनी नजर आईं. इसके साथ उन्होंने नेकलेस कैरी किया है, जो उनके लुक को कमाल का दिखा रहा है. 

मोना सिंह

2/10
मोना सिंह

मोना सिंह ने अपने काम से फैंस के दिल में बहुत खास जगह बनाई है. अवॉर्ड नाइट के लिए उन्होंने भी काले रंग का चुना. साथ ही लोंग हिल्स पहनी. मोना यकीनन बहुत बढ़िया दिख रही हैं. 

अली और ऋचा

3/10
अली और ऋचा

अली और ऋचा भी एक साथ पहुंचे. रिचा ब्लू कलर के अनारकली स्टाइल सूट में दिखीं. तो उनके हब्बी ब्लैक कलर के लुक में नजर आए. दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं और एक साथ बहुत अच्छे दिख रहे हैं. 

विक्रांत मैसी

4/10
 विक्रांत मैसी

'12वीं फेल' में शानदार काम करने वाले विक्रांत मैसी भी आज नजर आए. अभिनेता कुछ दिन पहले ही पापा बने हैं. कोट के साथ टाई वाले अंदाज में विक्रांत बढ़िया दिख रहे हैं. 

करण जौहर

5/10
करण जौहर

करण जौहर अवॉर्ड नाइट में न पहुंचे ऐसा कैसे हो सकता है. ब्लैक कलर के पेंट-कोट और शूट में उन्हें आज देखा गया. इसके साथ वो आंखों पर शेड्स लगाए दिखे. करण का लुक बहुत डैशिंग लग रहा है. 

ईशा मालवीय

6/10
ईशा मालवीय

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद से ईशा मालवीय खूब लाइमलाइट लूट रही हैं. उन्हें हर छोटे-बड़े इवेंट में देखा जाता है. गोल्डन चॉइस अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर भी वो यूनिक स्टाइल का जंप सूट पहनी दिखीं. उनका लुक कमाल दिख रहा है. 

 

किरण राव

7/10
किरण राव

लापता लेडीज के बाद से किरण राव एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. रेड कार्पेट पर उनका भी क्लासी अंदाज देखने को मिला. साथ ही उन्होंने एक शिमरी हैंड बैग भी कैरी किया हुआ था. 

 

कोंकणा सेन शर्मा

8/10
कोंकणा सेन शर्मा

'वेकअप सिद' जैसी ढेर सारी कमाल की फिल्मों का कोंकणा सेन शर्मा हिस्सा रह चुकी हैं. आज उन्हें वर्क वाली साड़ी में देखा गया. साड़ी के लुक में चार चांद लगाता दिखा एक्ट्रेस का पोटली बैग.  

विद्या बालन

9/10
 विद्या बालन

विद्या बालन आजकल लाइमलाइट से दूर रहती हैं. पर फैंस हमेशा उनका दीदार करते हैं. ब्लैक कलर की स्लीट स्टाइल वाली ड्रेस में वो बहुत बढ़िया दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने यूनिक स्टाइल के इयररिंग्स भी कैरी किए हैं. 

अनिल कपूर

10/10
 अनिल कपूर

सोनम कपूर की पापा अनिल कपूर आज भी अपने लुक से सभी सितारों को टक्कर देते दिखते हैं. कालें रंग के कोट-पेंट और व्हाइट कलर की शर्ट में अभिनेता बहुत कमाल दिख रहे हैं. अनिल कपूर हमेशा बढ़िया दिखते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़