Advertisement
trendingPhotos2491903
photoDetails1hindi

दिवाली पार्टी में हेयर स्टाइल से खूबसूरती में चार चांद, इस्तेमाल करें ये हेयर एक्सेसरीज

Hairstyle Tips: दिवाली पार्टी में खूबसूरत और सबसे अलग दिखना है तो यहां बताए गए हेयर स्टाइल टिप्स आपके लिए बहुत कारगर साबित हो सकते हैं. क्योंकि जब भी पार्टी में जाने की बात आती है तो महिलाओ की अधिकतर समस्या अपने हेयरस्टाइल को लेकर होती है. इसी प्रॉब्लम का समाधान यहां हम आपको बता रहे हैं-

 

फॉरेन होलिक्स गजरा

1/5
फॉरेन होलिक्स गजरा

सुंदर गोल्ड टोन और वाइट कलर की विशेषता वाला यह हेयर एक्सेसरीज पहनने में बहुत आसान है. इसे ज्यादातर बन बनाने के बाद पहनना जाता है. इसमें कई तरह की वैरायटी और कलर भी आते है. इसमें स्टोन की डिटेलिंग है जो इसे और भी अट्रैक्टिव बनाती है.

गोल्ड लॉन्ग झुमका हेयर चेन

2/5
गोल्ड लॉन्ग झुमका हेयर चेन

गोल्ड टोन झुमका चेन किसी भी एथनिक वियर को शानदार और अट्रैक्टिव बनाने के लिए एक बढ़िया च्वाइस है. यह तीन-फ्लेक्स वाली चेन है जिसमें पहली दो चेन पर स्टोन की डिटेलिंग है और तीसरी चेन पर झुमके की डिटेलिंग है. इसे आप बन या खुले बालों पर लगा सकते हैं.

माथा पट्टी

3/5
माथा पट्टी

सुंदर गोल्ड टोन फिनिश वाली यह माथा पट्टी एक स्लीक स्टाइल में आती है. यह गॉर्जियस माथा पट्टी आपके एथनिक लुक को निखारने के लिए एकदम सही है. इसका वजन भी हल्का होता है और इसे आप किसी भी एथनिक या वेस्टर्न ड्रेस के साथ पहन सकते है. 

मांग टीका

4/5
मांग टीका

यह खूबसूरत मांग टीका चौड़े आकार में आता है और एथनिक लुक को निखारने के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है. यह बहुत हल्का होता है. 15 अलग-अलग वैरायटी में आप इसे खरीद  सकते हैं. 

आर्टिफिशियल गजरा

5/5
आर्टिफिशियल गजरा

यह सादा लेकिन सुंदर एक्सेसरी है जिसका इस्तेमाल बन हेयर डू को सजाने के लिए किया जा सकता है. आर्टिफिशियल गजरे प्लेन और फूलो के साथ भी आते है. हालांकि, इसे स्प्रे,पानी आदि जैसी चीजों से बचाकर रखना होता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़