Advertisement
trendingPhotos2075630
photoDetails1hindi

Republic Day 2024: ऑफिस सेलिब्रेशन हो या मोहल्ले का प्रोग्राम, गणतंत्र दिवस पर ऐसे करें खुद को तैयार

भारत में कुछ तारीखों का महत्व बहुत ही ज्यादा होता है, उन्हीं में से एक है देश का गणतंत्र दिवस, जो हर साल 26 जनवरी को मनाया जाता है. इस दिन ऑफिस हो या घर या फिर स्कूल, सभी जगह प्रोग्राम होते ही हैं और हम प्रोग्राम के हिसाब से ही अपने कपड़ों का चुनाव करते हैं. ऐसे में कुछ महिलाएं कपड़ों को लेकर थोड़ा कंफ्यूज रहती हैं कि तिरंगे के 3 कलर का कैसे कॉम्बिनेशन किया जाए या फिर व्हाइट सूट या कुर्ती को कैसे स्टाइल किया जाए. इसलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी ही टिप्स और आइडिया देने वाले हैं जिनकी मदद से आप खुद को स्टाइल कर सकती हैं.

व्हाइट सूट के साथ बंधनी दुपट्टा करें स्टाइल

1/5
व्हाइट सूट के साथ बंधनी दुपट्टा करें स्टाइल

अगर आपके पास कोई व्हाइट सूट या फिर कुर्ती है तो आप उसके साथ बंधनी दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. बंधनी दुपट्टा कई कलर और डिजाइन में मिल जाता है. आप चाहें तो तिरंगे के एक कलर का दुपट्टा ले सकती हैं या फिर तीनों रंगों का मिक्स दुपट्टा भी.

जीन्स-कुर्ती के साथ स्टाइल करें जैकेट

2/5
जीन्स-कुर्ती के साथ स्टाइल करें जैकेट

जरूरी नहीं है कि आप सूट ही पहनें, आप चाहें तो सिंपल जीन्स के साथ व्हाइट रंग का कुर्ता भी कैरी कर सकती है. अगर आप व्हाइट कुर्ता नहीं पहनना चाहती हैं तो नारंगी या फिर हरे रंग का कुर्ता भी पहन सकती हैं.

तिरंगा स्टॉल करें कैरी

3/5
तिरंगा स्टॉल करें कैरी

अगर आप थोड़ा फैशनेबल दिखना चाहती हैं तो अपने रोज के जीन्स-टॉप या कुर्ती के साथ एक तिरंगे वाला स्टॉल स्टाइल कर सकती हैं. यह बहुत ही सुंदर लगेगा. साथ ही आप हाथों में 3 रंग के कड़े भी कैरी कर सकती हैं.

ट्राई कलर बैंगल करे कैरी

4/5
ट्राई कलर बैंगल करे कैरी

सिंपल लुक के लिए आप चाहें तो कड़े या चूड़ियों को भी कैरी कर सकती हैं. यह हर आउटफिट में अच्छी लगती हैं. अगर आप किसी प्रोग्राम में भाग ले रही हैं तो तिरंगे के रंग की बिंदी भी लगा सकती है.

एक्स्ट्रा एक्सेसरीज

5/5
एक्स्ट्रा एक्सेसरीज

अगर आप गणतंत्र दिवस की थीम को अच्छे से निभाना चाहती है तो आजकल कई ऐसी चीजें आ गई हैं, जिन्हे आप अपने फैशन एक्सेसरीज में जोड़ सकती हैं. जैसे- हेयर रबर बैंड, रिबन, इयररिंग्स आदि.

ट्रेन्डिंग फोटोज़