Advertisement
trendingPhotos2403357
photoDetails1hindi

Reliance Jio: मुकेश अंबानी ने खेला बड़ा दांव! लाए Free Netflix Plans, 3 महीने तक रोज 3GB डेटा

Mukesh Ambani's Reliance Jio: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किए हैं. इन शानदार प्लान्स में आपको फ्री नेटफ्लिक्स का मजा लेने के साथ-साथ अनलिमिटेड डेटा का भी लाभ मिलेगा. इनमें से एक प्लान 1,299 रुपये का है और दूसरा 1,799 रुपये का है. ये दोनों प्लान एक बार रिचार्ज करने पर 84 दिन तक आपके काम आएंगे. आइए जानते हैं दोनों प्लान्स के बारे में डिटेल में....

 

Jio Rs 1299 prepaid plan

1/5
Jio Rs 1299 prepaid plan

जियो का 1299 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान बहुत ही शानदार है। इसमें आपको रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे. इस प्लान में आपको 5G नेटवर्क पर अनलिमिटेड डेटा और 4G नेटवर्क पर रोजाना 2GB डेटा भी मिलेगा. यह प्लान 84 दिनों तक वैलिड रहेगा.

Jio Rs 1799 prepaid plan

2/5
Jio Rs 1799 prepaid plan

अगर आप जियो यूजर हैं और ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं, तो आपके लिए 1799 रुपये का नया प्लान भी बहुत अच्छा है. इस प्लान में आपको रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस मिलेंगे. साथ ही, आप 5G नेटवर्क पर भी जमकर डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. यह प्लान 84 दिनों तक वैलिड रहेगा, यानी आपको तीन महीने तक किसी और प्लान के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है.

दोनों प्लान में Free Netflix

3/5
दोनों प्लान में Free Netflix

दोनों प्लान में एक और खास बात यह है कि आपको मुफ्त में नेटफ्लिक्स का मजा लेने का मौका मिलेगा. लेकिन, दोनों प्लान में अलग-अलग नेटफ्लिक्स प्लान मिलेंगे. अगर आप 1299 रुपये वाला प्लान लेते हैं, तो आपको नेटफ्लिक्स मोबाइल पैक मिलेगा. लेकिन, अगर आप 1799 रुपये वाला प्लान लेते हैं, तो आपको नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान मिलेगा.

Netflix Mobile plan

4/5
Netflix Mobile plan

नेटफ्लिक्स का सबसे सस्ता प्लान 149 रुपये का है. इसमें आपको फिल्में, टीवी शो और गेम देखने का मौका मिलेगा और कोई विज्ञापन नहीं आएगा. लेकिन, इस प्लान में कुछ नियम हैं. आप एक बार में केवल एक फोन या टैबलेट पर ही नेटफ्लिक्स का कंटेंट देख सकते हैं और वीडियो की क्वालिटी भी थोड़ी कम होगी. आप वीडियो डाउनलोड भी कर सकते हैं लेकिन यह भी एक बार में केवल एक फोन या टैबलेट पर ही संभव है.

 

Netflix Basic plan

5/5
Netflix Basic plan

नेटफ्लिक्स का यह प्लान थोड़ा महंगा है, लेकिन इसमें आपको कई फायदे मिलेंगे. आप बिना किसी विज्ञापन के फिल्में, टीवी शो और गेम देख सकते हैं. हालांकि, आप एक बार में केवल एक डिवाइस पर ही नेटफ्लिक्स का कंटेंट देख सकते हैं. लेकिन, इस प्लान में आप कई तरह के डिवाइसों पर नेटफ्लिक्स देख सकते हैं, जैसे टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट, कंप्यूटर और बहुत कुछ.

ट्रेन्डिंग फोटोज़