Advertisement
trendingPhotos2397458
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani ने उतारा Jio का बेहतरीन प्लान, डेली 2 GB के साथ दे रहे Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio Netflix Plan: रिलायंस जियो के देश में 48 करोड़ यूजर्स हैं. यह देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. इस समय जियो की कमान बिजनेसमैन और एशिया के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani के बड़े बेटे Akash Ambani संभाल रहे हैं. आकाश इस समय जियो के चेयरमैन हैं. जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. जियो के लॉन्च के बाद से कई लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करने लगे. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया है. 

रिचार्ज प्लान्स की कीमतें

1/6
रिचार्ज प्लान्स की कीमतें

कुछ समय पहले रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी थी. जियो ने अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करते हुए टैरिफ प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था. यह बढ़ोतरी बीते 3 जुलाई को की गई थी. 

रिचार्ज प्लान्स

2/6
रिचार्ज प्लान्स

बढ़ोतरी के बाद भी जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध कराता है, जो यूजर्स को अलग-अलग बेनिफिट्स ऑफर करते हैं. ये बेनिफिट्स वैलिडिटी और डेटा के आधार पर अलग-अलग होते हैं. 

 

जियो दे Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन

3/6
जियो दे Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन

Jio ने एक नया कॉम्बो प्लान लॉन्च किया है जो नेटफ्लिक्स के साथ आता है. यह प्लान उन लोगों के लिए एक शानदार ऑप्शन है जो नेटफ्लिक्स का आनंद लेना चाहते हैं और साथ ही अपने मोबाइल डेटा और कॉलिंग की जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं.

 

प्लान की खासियत

4/6
प्लान की खासियत

इस प्लान की खासियत यह है कि यह Netflix (मोबाइल) के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. आपको नेटफ्लिक्स का फ्री मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन पर नेटफ्लिक्स की विशाल लाइब्रेरी में मौजूद हजारों फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं.

प्लान के फायदे

5/6
प्लान के फायदे

इस प्लान की कीमत 1,299 रुपये है और यह 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 GB डेटा मिलता है. यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है, जिससे यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. 

सुविधा

6/6
सुविधा

यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. जियो के इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड फ्री एक्सेस भी मिलता है. अगर आप 5G फोन यूज करते हैं और आपके एरिया में 5G नेटवर्क उपलब्ध है तो आप 5G डेटा यूज कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़