रोहिणी ने नीतीश कुमार को बताया 'कुशासन बाबू', कहा-इनके राज में चूहों और कुत्तों की मौज
Advertisement

रोहिणी ने नीतीश कुमार को बताया 'कुशासन बाबू', कहा-इनके राज में चूहों और कुत्तों की मौज

Bihar News: एक बार फिर ट्वीट कर रोहिणी ने नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधा है. 

रोहिणी आचार्य ने सीएम नीतीश पर किया हमला (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में कोरोना का कहर भले ही हल्का कम हो गया हो लेकिन राज्य का सियासी पारा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. विपक्षी पार्टी राजद के सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने भी अब मोर्चा संभाल लिया है.

रोहिणी बीते कुछ सप्ताह से सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के बाद एक के बाद एक ट्वीट कर राज्य सरकार पर निशाना साध रही हैं. एक बार फिर ट्वीट कर रोहिणी ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार पर निशाना साधा है. 

रोहिणी ने कहा, ’कुशासन बाबू के राज में..चूहों और कुत्तों की मौज है..इनकी मौज की कहानी.. हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है..कभी थाने में..हजारों बोतल शराब पीकर..चूहे मदमस्त शराबी होकर घूमते हैं..तो कहीं इंसानों के बने हॉस्पिटल में बेड पर झपकी लेकर कुत्ते भी झूमते रहता है.’

इससे पहले पटना में चक्रवाती तूफान के कारण हो रही बारिश से जगह-जगह जलजमाव की स्थिति बनने पर भी रोहिणी ने ट्वीट कर सुशील मोदी पर तंज किया था. राज्य के कई अस्पतालों के अंदर भी बारिश का पानी घुस गया था. इस तरह की खबर सामने आने के बाद लालू प्रसाद यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने सड़कों के जलमग्न होने की एक तस्वीर शेयर की थी.

रोहिणी ने बिना नाम लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर तंज कसा था. रोहिणी ने लिखा था कि बरसाती मेंढक की भांति.. पटना की बाढ़ में.. हाफ पैंट में कूद-फांद कर.. पड़ोसियों को मुसीबत में छोड़कर बोरिया बिस्तर लेकर.. पटना की सड़कों पर जो खड़े थे.. वह स्वार्थी कहीं दिखाई नहीं दे रहे.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव ने मोदी सरकार के 7 साल होने पर दी बधाई, पूछा-अब कितनी तरक्की चाहते हो?

गौरतलब है कि रोहिणी आचार्य और सुशील मोदी के बीच वाद-विवाद पहले भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हो चुका है. इसके बाद रोहिणी के ट्विटर अकाउंट को भी कुछ समय के लिए सस्पेंड कर दिया गया था.

Trending news