close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खुर्शीद बोले-चुनाव में पीएम मोदी के नाम की सुनामी थी, हम बस किसी तरह जिंदा बच गए

सलमान खुर्शीद ने कहा, आज तो हम बस यही जानते हैं कि चुनाव हुआ. लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी की लोकप्रियता इतनी थी कि उनके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया.

सलमान खुर्शीद बोले-चुनाव में पीएम मोदी के नाम की सुनामी थी, हम बस किसी तरह जिंदा बच गए
सलमान खुर्शीद फर्रुखाबाद सीट से चुनाव हारे थे. फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने अपने नए बयान से अपनी ही पार्टी को अजीबोगरीब स्थिति में डाल दिया है. सलमान खुर्शीद लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत और उनकी पार्टी कांग्रेस की हार पर बोल रहे थे. सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी की लोकप्रियता स्वीकार करते हुए कहा, चुनाव में पीएम मोदी के नाम की सुनामी आई थी, हम बस किसी तरह जिंदा बच गए.

सलमान खुर्शीद ने कहा, आज तो हम बस यही जानते हैं कि चुनाव हुआ. लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी की लोकप्रियता इतनी थी कि उनके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया. लेकिन इन सबके बीच एक अच्छी बात ये है कि चुनाव में सुनामी आई और उसने सबको बहा दिया. लेकिन हम सब जिंदा रहे और अभी आपसे बात कर रहे हैं. सलमान इससे पहले भी अपने बयानों से कांग्रेस को अजीबोगरीब स्थिति में डाल चुके हैं.

सबरीमाला मंदिर मुद्दे पर की आलोचना
मोदी सरकार पर हमला बाेलते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि केंद्र सरकार सबरीमाला मंदिर के फैसले को पलटने को तैयार है. सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं का प्रवेश नहीं रोका जाना चाहिए. महिलाओं को सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने देना चाहिए. मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानना चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे के पेशकश पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हम सबको छोड़कर नहीं जाएं, वो कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें.

बता दें, पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद को इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने यूपी की फर्रुखाबाद सीट से टिकट दिया था. इस बार भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा.  बीजेपी प्रत्याशी मुकेश राजपूत ने उन्हें हराया था. उन्होंने महागठबंधन के उम्मीदवार बसपा प्रत्याशी मनोज अग्रवाल को 2,21,702 वोट से हराया. सलमान खुर्शीद को मात्र 55,258 वोट ही मिल सके.