VIDEO: बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हाथापाई, महिला कॉन्स्टेबल का पकड़ा कॉलर
Advertisement

VIDEO: बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हाथापाई, महिला कॉन्स्टेबल का पकड़ा कॉलर

गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं में शामिल एक महिला ने पुलिसकर्मी का गिरेबान पकड़ लिया.

महिला पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की करती हुई बीजेपी की कार्यकर्ता.

नई दिल्ली: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हाथापाई हो गई. पिपली गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं में शामिल एक महिला ने पुलिसकर्मी का गिरेबान पकड़ लिया. यह पूरी घटना लोगों के कैमरों में कैद हो गई है.

ओडिशा के पुरी जिले की पिपली विधानसभा इलाके में 19 साल की लड़की से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था. इसके बाद 2012 में पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसको लेकर राज्य की बीजू जनता दल की सरकार के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का लोग विरोध कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी बारीपदा की सभा में ऐसे मामलों को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला था. मोदी ने ओडिशा सरकार की आलोचना करते हुए कहा था कि प्रदेश सरकार महिला कल्याण को लेकर गंभीर नहीं है और केंद्र सरकार द्वारा महिला सशक्तीकरण के लिए किए जा रहे प्रयासों का लाभ ओडिशा की महिलाओं को नहीं मिल रहा है. इसके साथ ही साथ ही पिपली गैंगरेप मामले की दोबारा जांच कराने की अपील की थी.

Trending news