Tej Patte Ke Totke: सोई किस्मत चमकाने में बेहद कारगार हैं तेज पत्ते का ये टोटके, बुरे दिन हो जाएंगे छू
Advertisement
trendingNow11710307

Tej Patte Ke Totke: सोई किस्मत चमकाने में बेहद कारगार हैं तेज पत्ते का ये टोटके, बुरे दिन हो जाएंगे छू

Tej Patte Ke Upay: कई बार जीवन में हमें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसके लिए हम कई तरह के उपाय भी करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि तेज पत्ते का उपयोग कर भी आप इन परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं.

फाइल फोटो

Bay Leaf Remedies: किचन में इस्तेमाल होने वाली कुछ चीजें या मसाले ऐसे हैं जिनका इस्तेमाल खाने का स्वाद बढ़ाने के साथ-साथ ज्योतिष शास्त्र में भी किया जाता है. तेज पत्ता खाने का स्वाद तो बढ़ाता ही है वहीं, ज्योतिष शास्त्र में भी इसका विशेष महत्व है. कहते हैं कि तेज पत्ते के कुछ उपाय जीवन में खुशियां ला सकते हैं, इससे सारी परेशानियां दूर हो जाती है और व्यक्ति की हर मनोकामना पूरी होती है. आइए जानें. तेज पत्ते के कुछ उपायों के बारे में जिन्हें करके आप अपनी किस्मत बदल सकते हैं.

तेज पत्ते के ये उपाय है चमत्कारी

मनोकामना पूर्ति के लिए

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपकी इच्छा पूरी नहीं हो पा रही है तो एक तेज पत्ता लें अब उसमें सिंदूर से अपनी मनोकामना लिख दें और किसी भी मंदिर में चढ़ा दें. इससे आपकी हर मनोकामना पूरी होगी.

डर दूर करने के लिए

अगर कई बार आप डर के मारे नींद से जाग जाते हैं. तो आप एक तेज पत्ता अपने तकिए के नीचे रख कर सोएं, इससे आपको बुरे सपने नहीं आएंगे.

धन लाभ के लिए

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपको कड़ी मेहनत के बाद भी फल नहीं मिल रहा है. पैसे आते हैं पर खर्च हो जाते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति खराब है तो एक तेज पत्ता लें और उसे मां लक्ष्मी के चरणों में चढ़ा दें. इससे धन लाभ के योग बनने लगेंगे.

घर की शांति के लिए

अगर अक्सर आपके घर में लड़ाई-झगड़े होते हैं. पति-पत्नी के बीच मनमुटाव रहता है तो रोजाना एक तेजपत्ता घर में जलाएं. इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होगा और खुशहाली आएगी.

बुरी नजर से बचने के लिए

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तेज पत्ता का उपयोग नजर उतारने के लिए भी किया जाता है. अगर घर में किसी को नजर लग गई हो तो इससे छुटकारा पाने के लिए एक तेजपत्ता और एक चम्मच नमक लेकर उस व्यक्ति के ऊपर से सात बार उतार दें. ऐसा करने से नजर उतर जाएगी
 
इस तारीख को है आखिरी बड़ा मंगल, अभी से जान लें धन-संपत्ति पाने का अचूक उपाय
 

Ganga Dussehra 2023: गंगा दशहरा पर बेहद शुभ संयोग, ये उपाय कराएंगे धन प्राप्ति!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news