Guru Shukra Yuti: वृषभ राशि में शुक्र और गुरु का मिलन मचाएगा धमाल, 3 राशियों को होगा बंपर फायदा, घर आएगी धन-संपदा
Advertisement
trendingNow12235494

Guru Shukra Yuti: वृषभ राशि में शुक्र और गुरु का मिलन मचाएगा धमाल, 3 राशियों को होगा बंपर फायदा, घर आएगी धन-संपदा

Jupiter and Venus Conjunction in Taurus: भौतिक सुख सुविधाओं और भोग-विलास के दाता शुक्र 19 मई को वृषभ राशि में एंट्री करेंगे. इसके बाद वृष राशि में गुरु और शुक्र का मिलन होगा. इन दोनों ग्रहों की युति इस राशि में 11 जून तक रहने वाली है.

Guru Shukra Yuti: वृषभ राशि में शुक्र और गुरु का मिलन मचाएगा धमाल, 3 राशियों को होगा बंपर फायदा, घर आएगी धन-संपदा

Guru Shukra Yuti in Vrish: ज्योतिष गणना के अनुसार 1 मई को गुरु ने वृषभ राशि में प्रवेश किया है. गुरु को ज्ञान, भाग्य, ऐश्वर्य, संतान, विवाह, धार्मिक कार्य, धन का कारक माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि बदलते हैं. कोई ग्रह 2 दिन का समय लेता है तो कोई साल भर का. ये ग्रह राशि परिवर्तन कर योग का निर्माण करते हैं.

वृष राशि में होगा शुक्र और गुरु का मिलन
भौतिक सुख सुविधाओं और भोग-विलास के दाता शुक्र 19 मई को वृषभ राशि में एंट्री करेंगे. इसके बाद वृष राशि में गुरु और शुक्र का मिलन होगा. इन दोनों ग्रहों की युति इस राशि में 11 जून तक रहने वाली है. ये 3 राशियों के लिए काफी फायदेमंद होगी और खूब सफलता दिलाएगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

1. मेष राशि
गुरु और शुक्र का मिलन मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. नौकरी-व्यापार के लिए समय अच्छा रहेगा. नौकरी कर रहे लोगों के काम को देखते हुए पदोन्नति हो सकती है साथ ही सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है. आर्थिक स्थिति में स्थिरता आएगी और खर्चे भी कम होंगे. दांपत्य जीवन के लिए समय लाभदायक है, मुश्किलें दूर होंगी. आपको संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है.

2. मिथुन राशि
वृषभ राशि में शुक्र और गुरु का मिलन मिथुन राशि के लोगों के लाभदायक है. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा, नई डील्स फाइनल हो सकती हैं जिससे मुनाफा भी तगड़ा होगा. पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी और माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है और इंकम में भी बढ़ोतरी हो सकती है. लव लाइफ में पार्टनर का भरपूर सपोर्ट मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Sapne mein Mandir Dekhna: सपने में मंदिर देखना किस बात का है संकेत? जानिए क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

 

3. कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों को आने वाले दिनों में बंपर फायदा होने वाला है. करियर के लिए समय अनुकूल है, अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है. अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो आपको वापस मिल सकता है. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है, उनके लिए रिश्ता आ सकता है. अगर कोई बीमारी आपके परेशान कर रही है तो उससे जल्द ही छुटकारा मिल सकता है और स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news