Malavya Rajyog 2024: जून तक दोनों हाथों से जमकर पैसा बटोरेंगे ये 4 राशि के लोग, बस बदलने वाला है भाग्य
Advertisement
trendingNow12257107

Malavya Rajyog 2024: जून तक दोनों हाथों से जमकर पैसा बटोरेंगे ये 4 राशि के लोग, बस बदलने वाला है भाग्य

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 19 मई को धन और वैभव के दाता शुक्र स्वराशि वृष में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में मालव्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें इस दौरान किन 4 राशियों का भाग्य पलटने वाला है. 

 

malavya rajyog 2024

Shubh Yog In May 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना अलग और प्रभाव होता है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. धन और वैभव के दाता शुक्र 19 मई को  अपनी स्वराशि वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें वर्तमान में शुक्र मेष राशि में विराजमान हैं और वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में बेहद ही शुभ मालव्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें किन राशि वालों के लिए ये राजयोग लाभकारी साबित होने वाला है. 

Puja Niyam: घर में करते हैं आरती तो जान लें ये जरूरी नियम, कितनी धूप या अगरबत्ती का करें इस्तेमाल
 

इन राशि वालों के लिए मालव्य राजयोग रहेगा शुभ

वृषभ राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र इस समय मेष राशि में विराजमान हैं और जल्द ही स्वराशि वृषभ में प्रवेश कर जाएंगे. इससे मालव्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. ये राजयोग इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. इस समय व्यापारियों को अच्छा मुनाफा मिलेगा. करियर से जुड़े कई बड़े फैसले इस समय लिए जा सकते हैं. ऐसे में आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय में वृद्धि होगी और नए स्तोत्र खुलेंगे. वहीं, अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपकी तलाश पूरी हो सकती है. 

कन्या राशि 

शुक्र का गोचर और मालव्य राजयोग का बनना कन्या राशि वालों के लिए वरदान से कम नहीं है. इस समय इन राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. आय के नए स्तोत्र मिलेंगे. सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. कोई नया वाहन खरीद सकते हैं या फिर संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. इस अवधि में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. व्यापार के लिए भी ये समय उत्तम है. आर्थिक मामलों के लिए ये समय काफी मजबूत साबित होगा. अविवाहितों के लिए शाद का प्रस्ताव आ सकता है. 

मकर राशि 

इस राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर और मालव्य राजयोग शुभ साबित होगा. संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. पिता के साथ संबंधों में मजबूती आएगी. प्रेम संबंधों में सफल होंगे. इस समय कोई प्रॉपर्टी या फिर वाहन खरीद सकते हैं. आकस्मिक धनलाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिल सकता है. 

Money Upay: पाई-पाई के लिए तरस रहे लोग कर लें ये काम, जेब में रख लें ये चीज, जल्द खुलेगा किस्मत का दरवाजा
 

सिंह राशि 

शुक्र का गोचर और मालव्य राजयोग का निर्माण सिंह राशि वालों के लिए फलदायी साबित होगा. नौकरी में नए अवसर मिलेंगे और पदोन्नति और वेतवृद्धि के योग बन रहे हैं. अगर नया बिजनेस करने की सोच रहे हैं, तो ये समय उत्तम है. सफलता के साथ धन लाभ होगा. रिश्तों में मजबूती आएगी. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news