लोन से मिलेगा छुटकारा और विद्यार्थियों को मिलेगी सफलता, ग्रह परिवर्तन से इन 3 राशियों पर पड़ेगा असर
Advertisement
trendingNow12052225

लोन से मिलेगा छुटकारा और विद्यार्थियों को मिलेगी सफलता, ग्रह परिवर्तन से इन 3 राशियों पर पड़ेगा असर

Jyotish Shastra: अंतरिक्ष में हुए ग्रहों के परिवर्तन से धनु राशि पर भार बढ़ गया है. सूर्य, मंगल और अब बुध की एंट्री कुछ नए ही रास्ते खोल रही है. ग्रह परिवर्तन से 3 राशियों पर असर पड़ेगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

लोन से मिलेगा छुटकारा और विद्यार्थियों को मिलेगी सफलता, ग्रह परिवर्तन से इन 3 राशियों पर पड़ेगा असर

Astrology: अंतरिक्ष में हुए ग्रहों के परिवर्तन से धनु राशि पर भार बढ़ गया है. सूर्य, मंगल और अब बुध की एंट्री कुछ नए ही रास्ते खोल रही है. बुद्ध बुद्धि के देवता है ऐसे में सूर्य के करीब आने से इनकी पूरी पावर सूर्य को समर्पित हो जाती है. इस राशि में यह ग्रहों का प्रभाव कुछ राशियों को बहुत ही अच्छा परिणाम देंगे. आइए जानते हैं इन तीन राशि पर पड़ने वाले प्रभाव के विषय में. 

 

मेष राशि

इस राशि के स्वामी भाग्य को बढ़ाने में जोरों शोरों से अपना योगदान दे रहे थे ऐसे में बुध के पहुंचने से नेटवर्क तेजी और रोग में कमी देखने को मिलेगी. कर्ज आदि की समस्याओं का भी निदान होता नजर आ रहा है. जनवरी के अन्त तक आपको एक्टिव रहते हुए कार्यों में तेजी दिखानी होगी. इस समय आप जिस भी कार्य की जिम्मेदारी लेंगे उन्हें पूरा करने के लिए ग्रहों का भी साथ आपको प्राप्त होगा. 

 

तुला राशि

नेटवर्क को बखूबी से इस्तेमाल कर पाएंगे. तीन ग्रहों से आपको बल प्राप्त होगा. जो विद्यार्थी कोर्स आदि के लिए विदेश जाने की योजना बना रहे हैं उन्हें कोई न कोई रास्ता मिल ही जाएगा. मित्र और बड़े भाईयों को प्रसन्न रखना होगा, आपकी मुश्किलों में वही मदद के लिए आगे आएंगे. 15 के बाद ऐसा कोई कार्य नहीं करना है जिससे वाद विवाद बढ़े खासकर राह चलते इस बात का ध्यान रखना होगा. 

 

कुंभ राशि

साढ़े साती का दबाव इन राशि वालों पर बना हुआ है, ऐसे में अन्य ग्रहों का सकारात्मक सपोर्ट मिल जाए तो कुछ राहत महसूस होती है. सूर्य, बुध और मंगल आपके इनकम के रास्तों को बना रहे हैं. बुद्धि का पूर्ण प्रयोग लाभ पर लगाना होगा, इन्सेन्टिव पर कार्य करने वाले खुद को एक्टिव रखें. संतान को बढ़ाने में धन लगाना पड़ेगा. पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने का समय चल रहा है, यह ससुराल पक्ष का भी हो सकता है.

 

Trending news