4 दिन बाद शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन, इन 3 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा, हर क्षेत्र में मिलेगा सक्सेस!
Advertisement
trendingNow12484230

4 दिन बाद शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन, इन 3 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा, हर क्षेत्र में मिलेगा सक्सेस!

Shukra Nakshatra Parivartan: ज्योतिष गणना के अनुसार धनतेरस से पहले 27 अक्टूबर को सुबह 1 बजकर 15 मिनट पर शुक्र ज्येष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. वहीं, 7 नवंबर तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. शुक्र का ये नक्षत्र परिवर्तन 3 राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है.

4 दिन बाद शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन, इन 3 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा, हर क्षेत्र में मिलेगा सक्सेस!

Shukra Nakshatra Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी चाल परिवर्तन करते हैं. इस चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी के लिए ये शुभ होता है को किसी को नकारात्मक प्रभाव भी झेलने पड़ सकते हैं. इसी के चलते सुख-समृद्धि, धन-वैभव के दाता शुक्र जल्द नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं. फिलहाल शुक्र वृश्चिक राशि में विराजमान हैं. 

 

धनतेरस से पहले शुक्र करेंगे नक्षत्र परिवर्तन
ज्योतिष गणना के अनुसार धनतेरस से पहले 27 अक्टूबर को सुबह 1 बजकर 15 मिनट पर शुक्र ज्येष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. वहीं, 7 नवंबर तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. शुक्र का ये नक्षत्र परिवर्तन 3 राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इन राशियों को खूब धनलाभ होगा और हर क्षेत्र में सक्सेस भी मिलेगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में...

यह भी पढ़ें: Pukhraj Gemstone: किन लोगों के लिए शुभ और किसके लिए अशुभ होता है पुखराज रत्न? पहनने से पहले जान लें सही नियम

 

1. सिंह राशि
शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन सिंह राशि के लोगों के लिए शुभ रहने वाला है. जीवन की सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है. करियर के मामले में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. साथ ही किसी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. व्यापारियों के लिए भी समय अनुकूल रहने वाला है. निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनकी कुछ बात बन सकती है.

 

2. कन्या राशि
कन्या राशि के लिए शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन शुभ समाचार लेकर आ सकता है. कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. सहयोगियों का भरपूर सपोर्ट मिलेगा. आय के नए सोर्स मिल सकते हैं और धनलाभ के भी योग बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. दांपत्य जीवन की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. जीवनसाथी के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं. अगर किसी बीमारी से लंबे से परेशान थे तो वो दूर हो सकती है.

 

3. मकर राशि
मकर राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है साथ ही प्रमोशन भी किया जा सकता है. व्यापारियों को नई डील मिलेंगी जिसमें मुनाफा भी अच्छा हो सकता है. वहीं, जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें मनचाही जॉब का ऑफर भी मिल सकता है. विदेश में नौकरी करने का मौकी भी प्राप्त हो सकता है. लव लाइफ की समस्याएं भी दूर होंगी. 

यह भी पढ़ें: Ahoi Ashtami 2024: 23 या 24 अक्टूबर कब है अहोई अष्टमी व्रत? जान लें सही डेट, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news