IPL 2019: शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आगे आई चेन्नई सुपर किंग्स, उठाया ये कदम
Advertisement
trendingNow1508424

IPL 2019: शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आगे आई चेन्नई सुपर किंग्स, उठाया ये कदम

पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे.

टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शहीदों के परिजनों को सहायता राशि का चेक प्रदान करेंगे.

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) अपने घरेलू मैदान पर इस साल के आईपीएल के पहले मैच से होने वाली आमदनी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए देगी. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहायता राशि का चेक प्रदान करेंगे.

आईपीएल के 12वें सीजन में पहला मुकाबला निवर्तमान चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आगामी शनिवार (23 मार्च) को यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा.

चेन्नई सुपर किंग्स के निदेशक राकेश सिंह कहा कि टिकट बिक्री से होने वाली आमदनी पुलवामा हमले के शहीदों के परिवारों को दिया जाएगा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शहीदों के परिवारों को चेक प्रदान करेंगे.’’ आईपीएल के इस पहले मुकाबले के टिकट बिक्री शुरू होने के कुछ घंटों के भीतर ही बिक गए.

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब ने दिखाई दरियादिली, शहीदों की मदद के लिए उठाया ये कदम
इससे पहले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने फरवरी में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के पांच जवानों (पंजाब और हिमाचल) के परिवारों को 5-5- लाख रुपये की सहायता राशि दी.

टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन और सीआरपीएफ के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) वीके कौंदल की मौजूदगी में शहीद जवानों जयमल सिंह, सुखजिंदर सिंह, मनिंदर सिंह, कुलविंदर सिंह और तिलक राज के परिवारों को चेक दिये गये.

गौरतलब है कि गत 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे.

Trending news