AFG vs NZ: 'हम कभी नहीं आएंगे..' पहले दिन नहीं हुआ टॉस, इंतजाम पर भड़के कोच और अधिकारी, नोएडा स्टेडियम पर बवाल
Advertisement
trendingNow12422722

AFG vs NZ: 'हम कभी नहीं आएंगे..' पहले दिन नहीं हुआ टॉस, इंतजाम पर भड़के कोच और अधिकारी, नोएडा स्टेडियम पर बवाल

AFG vs NZ: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें 9 सितंबर को नोएडा क्रिकेट स्टेडियम में एकमात्र टेस्ट खेलने के लिए इंतजार ही करती रह गईं. पहला दिन बिना टॉस ही खराब हो गया. बीसीसीआई ने अफगानिस्तान को टेस्ट की मेजबानी के लिए ये स्टेडियम सौंपा था, जहां के इंतजाम देख अफगानिस्तान के कोच और अधिकारी भड़क उठे हैं. 

 

afg vs nz

AFG vs NZ Test: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें 9 सितंबर को नोएडा क्रिकेट स्टेडियम में एकमात्र टेस्ट खेलने के लिए इंतजार ही करती रह गईं. पहला दिन बिना टॉस ही खराब हो गया. बीसीसीआई ने अफगानिस्तान को टेस्ट की मेजबानी के लिए ये स्टेडियम सौंपा था, जहां के इंतजाम देख अफगानिस्तान के कोच और अधिकारी भड़क उठे हैं. शहीद विजय सिंह पथिक खेल परिसर में जल निकासी, गीली आउटफील्ड और दयनीय सुविधाओं की शिकायतें देखने को मिली. जिसके चलते मुकाबले का पहला दिन यूं ही खराब चला गया.

प्रैक्टिस सेशन भी हुआ खराब

मैच ही नहीं बल्कि दोनों टीमों का प्रैक्टिस सेशन भी बारिश से प्रभावित रहा. न्यूजीलैंड एक भी प्रैक्टिस सेशन ठीक से पूरा नहीं कर पाया था. सोमवार की रात हलकी बूंदाबादी देखने को मिली, लेकिन दिन में मौसम साफ रहा, इसके बावजूद पूरे दिन मुकाबला नहीं हो सका. अंपायर्स ने पूरे दिन में 6 बार मैदान का निरीक्षण किया. लेकिन मिड ऑन और मिड विकेट गीला था. 30 गज दायरे के अंदज भी कई पैच नजर आए. अनुभवहीन मैदानकर्मी सारा दिन संघर्ष करते नजर आए.

 ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: पाकिस्तान हारा अब भारत को रेड अलर्ट! गांगुली की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- पाकिस्तान को हराने के बाद..

नाखुश दिखे जोनाथन ट्ऱॉट

स्टेडियम के इंतजाम देख अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट भी नाखुश नजर आए. सुपर सोपर्स का प्रयोग लगभग एक बजे दिखाया गया. ऐसी ढीली व्यवस्था देख अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट की नाराजगी साफ दिखी. शाम चार बजे पहला दिन बिना टॉस ही रद्द कर दिया गया. बचे हुए 4 दिन में 98 ओवर का खेल होगा. टॉस का समय 10 सितंबर को 9 बजे रखा गया है जबकि मुकाबले की शुरुआत अब 9.30 से होगी.

टेबल फैन का हुआ इस्तेमाल

मैदानकर्मियों ने अफगानिस्तान के ट्रेनिंग सेशन के लिए मैदान को सुखाने के लिए टेबल फैन का इस्तेमाल किया था. इसके अलावा बिजली, पानी समेत अन्य व्यवस्थाएं भी ढीली नजर आईं. एसीबी के एक अधिकारी ने यह देख कहा, 'बहुत गड़बड़ी है, हम यहां कभी वापस नहीं आएंगे. खिलाड़ी भी यहां की सुविधाओं से नाखुश हैं. हमने संबंधित लोगों से पहले ही बात कर ली थी और स्टेडियम के लोगों ने हमें आश्वासन दिया था कि मीडिया सुविधाओं के संबंध में सब कुछ ठीक रहेगा.'

Trending news