पुलवामा आतंकी हमला: नागपुर स्टेडियम से हटाई गईं पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें

वीसीए अध्यक्ष आनंद जायसवाल ने बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अब देश के प्रधानमंत्री इमरान खान, दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद और कुछ अन्य क्रिकेटरों की तस्वीरें तीन दिन पहले जामथा के वीसीए स्टेडियम से हटा दी गईं.

पुलवामा आतंकी हमला: नागपुर स्टेडियम से हटाई गईं पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें
फाइल फोटो

नागपुर: विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद लोगों की भावनाओं को देखते हुए नागपुर के समीप अपने स्टेडियम से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी हैं. वीसीए अध्यक्ष आनंद जायसवाल ने यह जानकारी दी. जायसवाल ने बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अब देश के प्रधानमंत्री इमरान खान, दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद और कुछ अन्य क्रिकेटरों की तस्वीरें तीन दिन पहले जामथा के वीसीए स्टेडियम से हटा दी गईं.

उन्होंने बताया कि ये तस्वीरें प्रेस बॉक्स के अलावा अन्य जगहों पर लगाई गई थीं. जायसवाल ने कहा कि आतंकी हमले के बाद लोगों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए यह कदम उठाया गया है. पंजाब और राजस्थान क्रिकेट संघ ने भी 14 फरवरी को हुए हमले के विरोध में मोहाली और जयपुर के अपने स्टेडियमों से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी थी. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए थे. मुंबई के क्रिकेट क्लब आफ इंडिया ने भी पुलवामा हमले के विरोध में पिछले हफ्ते इमरान खान की तस्वीर को ढक दिया था.

(इनपुट भाषा से)