IPL 2021: प्रीति जिंटा की बल्ले-बल्ले, पंजाब की टीम में मलान की जगह शामिल हुआ ये खिलाड़ी
X

IPL 2021: प्रीति जिंटा की बल्ले-बल्ले, पंजाब की टीम में मलान की जगह शामिल हुआ ये खिलाड़ी

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) डेविड मलान (Dawid Malan) ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है. अब उनकी जगह टीम में एडेन मारक्रम को शामिल किया गया है.

 

IPL 2021: प्रीति जिंटा की बल्ले-बल्ले, पंजाब की टीम में मलान की जगह शामिल हुआ ये खिलाड़ी

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज होने में अब बेहद ही कम वक्त बचा है. इस बीच एक ऐसी खबर आई है कि जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और डेविड मलान (Dawid Malan) ने इस टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया है. हालांकि पंजाब ने मलान की जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में शामिल कर लिया है. 

पंजाब से जुड़ें एडेन मारक्रम

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मारक्रम को पंजाब किंग्स ने शनिवार को डेविड मलान की जगह अपने खेमे में शामिल किया है. पंजाब किंग्स ने बयान में कहा, आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच शुरु होने से पहले टीम ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज मारक्रम को टीम में शामिल किया है.

पंजाब किंग्स आठ मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में फिलहाल छठे स्थान पर है. उनका नेट रन रेट माइनस 0.368 है. आईपीएल के दूसरे चरण में पंजाब अपने अभियान की शुरुआत 21 सितम्बर से राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले से करेगा.

बेयरस्टो-मलान IPL से हटे

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) ने निजी वजहों से आईपीएल 2021 से हटने का फैसला किया है. ये दोनों ही प्लेयर्स मौजूदा इंग्लैंड क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं.

19 सितंबर से शुरू होगा IPL

4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा. IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 10 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को खेला जा सकता है.

Trending news