Zee Rozgar Samachar

हॉस्पिटल पहुंचे David Warner, जानिए कितने मैचों के लिए हो सकते हैं बाहर?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे वनडे में मैच के दौरान डेविड वॉर्नर (David Warner) को लगी चोट, वनडे के साथ साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज से भी हो सकते है बाहर

हॉस्पिटल पहुंचे David Warner, जानिए कितने मैचों के लिए हो सकते हैं बाहर?
मैच के दौरान डेविड वॉर्नर को लगी चोट (फोटो-twitter)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) दूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए हैं. मुकाबले के दौरान वॉर्नर को ग्रोइन चोट लग गई. इस वजह से भारत के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के बचे हुए मैचों में उनका खेलना संदिग्ध है.

वॉर्नर (David Warner) को टीम इंडिया की बल्लेबाजी के चौथे ओवर में ड्राइव करने के बाद उठने में परेशानी हुई जिसके बाद वह सिडनी क्रिकेट मैदान से बाहर चले गए. इस सीनियर खिलाड़ी को स्कैन कराने के लिये करीब के अस्पताल में ले जाया गया.

Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ 'Clean Bowled', देखें Viral Video

मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच से जब इस सलामी बल्लेबाज की हालत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह चोट की गंभीरता से वाकिफ नहीं हैं लेकिन उन्हें उनके उपलब्ध होने की उम्मीद नहीं है. उन्होंने कहा है कि, ‘पता नहीं, मुझे नहीं लगता कि वह उपलब्ध होगा, हमें उसके स्थान पर किसी को लाना होगा’.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे वनडे मुकाबले में 51 रनों से हराया. इस जीत के साथ ही कंगारुओं ने तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. 

वॉर्नर (David Warner) गेंद को रोकने के लिए कूदे और गिरने के बाद वह जिस तरह से दर्द से कराह रहे थे ऐसा लगता है कि वह केवल तीसरे और अंतिम वनडे में ही नहीं बल्कि इसके बाद होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में भी नहीं खेल पाएंगे.

टीम के साथी पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल और फिजियो डेविड बीकले ने वार्नर को ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के लिए कुछ कदम चलने में मदद की जिसके बाद वह सीधे अस्पताल चले गये.

मिड-ऑफ पर पर चोटिल होने से पहले वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के चार विकेट पर 389 रन की पारी के दौरान 83 रन की शानदार पारी खेली थी.

एक साल बाद गेंदबाजी कर रहे Hardik Pandya ने क्यों किया एक्शन में बदलाव? जानिए वजह

वनडे श्रृंखला का अंतिम मैच कैनबरा में खेला जायेगा. सीमित ओवर की सीरीज के बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. टेस्ट मैच 17 दिसंबर से एडीलेड में शुरू होंगे.

दो दिन पहले मार्कस स्टोइनिस को भी सीरीज के शुरुआती मैच में मांसपेशियों का खिंचाव आ गया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.