ऑस्ट्रेलियन ओपन ने विराट-अनुष्का-फेडरर की तस्वीर ट्वीट कर कहा, 3 लीजेंड..., फैंस ने Troll किया
Advertisement

ऑस्ट्रेलियन ओपन ने विराट-अनुष्का-फेडरर की तस्वीर ट्वीट कर कहा, 3 लीजेंड..., फैंस ने Troll किया

विराट कोहली टेस्ट और वनडे सीरीज में ऐतिहासिक जीत के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन में पहुंचे. उन्होंने नोवाक जोकोविच और सेरेना विलियम्स के मैच देखे. 

विराट कोहली, रोजर फेडरर और अनुष्का शर्मा. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में भारत को दो सीरीज में ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले कप्तान विराट कोहली अब जश्न मना रहे हैं. उन्होंने शनिवार (19 जनवरी) को साल के पहले टेनिस ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन का लुत्फ उठाया. भारतीय कप्तान ने रॉड लावेर एरेना में महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से भी मुलाकात की. इसके बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से विराट, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और टेनिस स्टार रोजर फेडरर की तस्वीर ट्वीट की. उसने इन तीनों को हस्तियां बताया, जिसके बाद फैंस ने ट्रॉल किया. 

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन देखने पहुंचे. उन्होंने गत चैंपियन नोवाक जोकोविच का पुरुष सिंगल्स और सेरेना विलियम्स का महिला सिंगल्स का मैच देखा. भारतीय टीम अब रविवार को न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना होगी, जहां वह पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी. पहला वनडे मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा. 
 

fallback

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने विराट, अनुष्का और फेडरर की फोटो ट्वीट की. इसमें तीनों मुस्कुरा रहे हैं और इसका शीर्षक है, ‘तीन हस्तियां, एक फोटो.’ इस फोटो में रोजर फेडरर बीच में खड़े हैं. विराट कोहली उनके दाईं ओर और अनुष्का बाईं ओर खड़ी हैं. ऑस्ट्रेलियन ओपन के ‘तीन हस्तियां...’ टिप्पणी को ट्रोल किया. टेनिस स्टार रोजर फेडरर के नाम सबसे अधिक 20 ग्रैंडस्लैम सिंगल्स खिताब जीतने का रिकॉर्ड है. 

विराट-फेडरर-अनुष्का की इस तस्वीर वाले पोस्ट पर लोगों ने कुछ यूं कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, ‘अनुष्का को लीजेंड बताकर खुद को शर्मिंदा मत करो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि तीसरी हस्ती कौन है, शायद आप उसकी तस्वीर पोस्ट करना भूल गए हो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तो इसका मतलब ये है कि अगर मैं रोजर फेडरर से मिलूंगा तो मैं भी लीजेंड हो जाऊंगा.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अनुष्का लीजेंड है. वाह, लीजेंड की क्या शानदार परिभाषा है.’ 

 

fallback
Caption

विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर के साथ अपनी और अनुष्का की फोटो पोस्ट भी की. कोहली ने ट्वीट किया, ‘ऑस्ट्रेलियाई ओपन में शानदार दिन. ऑस्ट्रेलिया में गर्मिंयों का समापन करने का शानदार तरीका. आस्ट्रेलियन ओपन का शुक्रगुजार रहूंगा.’ विराट कोहली पहले भारतीय हैं, जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज में हराया. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट और वनडे दोनों सीरीज में 2-1 से हराया. 

Trending news