COA की बैठक को किया नजरअंदाज, बहाना बनाकर कोहली से मिलने पहुंचे BCCI अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1521034

COA की बैठक को किया नजरअंदाज, बहाना बनाकर कोहली से मिलने पहुंचे BCCI अध्यक्ष

रविवार को फिरोज शाह कोटला में दिल्ली कैपिटल्स और कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु का मैच होना है. इसी कारण कोहली इस समय दिल्ली में हैं.

खन्ना ने विराट कोहली से मुलाकात कर उन्हें वर्ल्ड कप 2019 के लिए शुभकामनाएं जरूर दीं. (फोटो साभार: Twitter/CkkhannaBcci)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कार्यवाहक अध्यक्ष सी.के. खन्ना शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में हुई प्रशासकों की समिति (COA) के साथ हुई बैठक से नदारद रहे, लेकिन इसी बीच उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से मुलाकात कर उन्हें 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं जरूर दीं. कोहली इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की कप्तानी कर रहे हैं. रविवार को फिरोज शाह कोटला में दिल्ली कैपिटल्स और कोहली की बेंगलुरु का मैच होना है. इसी कारण कोहली इस समय दिल्ली में हैं.

खन्ना ने बैठक में न आने और कोहली से मुलाकात करने के सवाल पर कहा, "मैं इस मौके पर कोहली और उनकी टीम को वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं देना चाहता था."

दरअसल, खन्ना ने सुबह ही सीओए को एक मेल लिखा था जिसमें उन्होंने बैठक में न आने के लिए पारिवारिक कारणों का हवाला दिया था. खन्ना का यह मेल सुबह 10:14 बजे भेजा गया था जबकि बैठक 10 बजे शुरू हो चुकी थी.

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) राहुल जौहरी ने 21 अप्रैल को ही तीनों अधिकारियों को बैठक के बारे में बता दिया था. बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने सीओए को पहले ही बता दिया था कि वह बैठक में नहीं आएंगे जबकि खन्ना ने आखिरी मौके पर पर पारिवारिक कारणों का हवाला दे बैठक को नजरअंदाज किया.

(इनपुट-आईएएनएस)

 

Trending news