close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट को विज्ञापन में मस्ती करते देख फैंस ने लगाई लताड़, बोले- थोड़ा IPL में भी फोकस करो

अब आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिये सभी 8 मैच जीतने होंगे.

विराट को विज्ञापन में मस्ती करते देख फैंस ने लगाई लताड़, बोले- थोड़ा IPL में भी फोकस करो
विराट कोहली की टीम आईपीएल में लगातार 6 मैच हार चुकी है.

नई दिल्ली: लगातार छह हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) शनिवार को आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन में ‘करो या मरो’ के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) से खेलेगी जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है. मगर इस मैच से पहले एक ताजा विज्ञापन में मस्ती करते दिखाई दे रहे बेंगलुरु के कप्तान कोहली को फैंस खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.  

कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट्स से नए विज्ञापन की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ''ऊर्जा में हमेशा आगे रहना.'' इसको लेकर फैंस ने विराट कोहली को कमेंट्स के जरिए लताड़ लगाना शुरू कर दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always high on energy!  #one8 #PlayTheDay

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

एक फैन ने लिखा, ''भाई, थोड़ा आईपीएल में भी फोकस कर.'' एक और इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ''मैच तो एक भी जीता नहीं जा रहा भाई से और ऐड सारे कर लेंगे.'' वहीं, विराट को एक फैन ने यहां तक कह दिया, ''आरसीबी कब जीत रहा है? अब तो हमसे ट्रोल्स नहीं बन रहे हैं.''

एक शख्स ने कोहली की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ''पैसा पैसा सिर्फ पैसा और मैच का क्या...वो हारने के लिए खेलते हैं.'' एक और ने लिखा है कि मैच जितवा दे भाई... नाम कटा दी दोस्तों के सामने.

आरसीबी के लिए इस सेशन में कुछ भी अनुकूल नहीं रहा. उसे पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने हराया जो उसकी लगातार छठी हार थी. अब आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिये सभी 8 मैच जीतने होंगे.

बॉलिंग और बैटिंग में नाकामी
आरसीबी बल्ले और गेंद दोनों से नाकाम रही है. उसके गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद को 232 रन बनाने का मौका दिया जब डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा ने शतक लगाये. इसके बाद टीम 113 रन पर आउट हो गई और उसे 118 रन से पराजय झेलनी पड़ी.

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एबी डिविलियर्स ने 63 और कोहली ने 84 रन बनाये लेकिन आरसीबी के गेंदबाज 205 रन का स्कोर भी नहीं बचा सके. आंद्रे रसेल के 13 गेंद पर 48 रन की मदद से केकेआर ने जीत दर्ज की.

युजवेंद्र चहल ने नौ विकेट लिये हैं लेकिन बाकी गेंदबाज नाकाम रहे. बल्लेबाजी में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में आरसीबी 70 रन पर आउट हो गई थी. हरभजन सिंह और इमरान ताहिर के सामने उनके बल्लेबाज नहीं टिक सके.

दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में कोहली के 33 गेंद में 41 और मोईन अली के 18 गेंद में 32 रन को छोड़कर कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका. कोहली ने मैच के बाद कहा था, ‘हमें मौकों का फायदा उठाना होगा. रोज बहाना नहीं बना सकते. हम मैच के दिन अच्छा नहीं खेल सके और इस सत्र में हमारी यही कहानी रही है.’’