close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ENG vs IRE: आयरलैंड के सामने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड 85 रन पर ढेर, ट्विटर पर उड़ा मजाक

इंग्लैंड की टीम ने इतना बुरा प्रदर्शन किया कि उसके सिर्फ तीन खिलाड़ी ही दहाई का आंकड़ा छू सके. 

ENG vs IRE: आयरलैंड के सामने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड 85 रन पर ढेर, ट्विटर पर उड़ा मजाक
इंग्लैंड की ओर से डेनली ने सबसे अधिक 23 रन की पारी खेली.

लंदन: आयरलैंड ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड की खुमारी उतार दी है. लॉर्डस मैदान पर आयरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे चार दिनों के एकमात्र टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पूरी टीम 23.4 ओवर में 85 रन पर ढेर हो गई. इंग्लैंड की टीम बिल्कुल भी रंग में नहीं दिखी. इंग्लैंड की टीम ने इतना बुरा प्रदर्शन किया कि उसके सिर्फ तीन खिलाड़ी ही दहाई का आंकड़ा छू सके.

इंग्लैंड की ओर से डेनली ने सबसे अधिक 23 रन की पारी खेली. सैम कर्रन ने 18 रन बनाए. आयरलैंड की ओर से तेज गेंदबाज टिम मुर्ताघ ने 13 देकर 5 विकेट लिए. यह मुर्ताघ के टेस्‍ट करियर की सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी है. इंग्‍लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसले लिया लेकिन यह फैसला उन पर भारी पड़ गया. आयरलैंड के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए शुरुआती सत्रों में ही इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया. इसके बाद इंग्लैंड वापसी नहीं कर पाया और पूरी टीम 23.4 ओवर में 85 रन बनाकर पवेलियन लौट गई. 

जेसन रॉय नहीं दिखा सके कमाल
करियर का पहला टेस्‍ट खेलने उतरे ओपनर जेसन रॉय कुछ खास कमाल नहीं कर सके. रॉय को मुर्ताघ ने पॉल स्‍टर्लिंग के हाथों 5 रन के निजी स्‍कोर पर कैच कराया. इसके बाद जो डेनली ने रोनी बर्न्‍स के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन वो भी 23 रन बनाकर आउट हो गए. डेनली को मार्क आदिर ने चलता किया. कुल स्‍कोर में अभी 36 रन जुड़े थे कि बर्न्‍स भी मुर्ताघ की गेंद पर विकेटकीपर विल्‍सन को कैच थमाकर पवेलियन लौट गए. बर्न्‍स ने 25 गेंदों पर 6 रन बनाए.

ट्विटर पर उड़ा इंग्लैंड टीम का मजाक
आयरलैंड के सामने महज 85 रन पर ढेर होने पर ट्विटर पर यूजर्स ने इंग्लैंड टीम का जमकर मजाक उड़ाया. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तंज कसते हुए लिखा, "यह सब नकारात्मक बाते हैं. सच यह है कि यह इंग्लैंड का आयरलैंड के खिलाफ उच्चतम स्कोर है..."

 

 

एक यूजर नैना जोशी रामसे ने चुटकी लेते हुए कहा, "इंग्लैंड की टीम को इतिहास बनाने और अगले एशेज के बीच आराम की जरूरत थी."