Hardik Pandya: 'मेरे को फर्क नहीं पड़ता..' ट्रोलर्स पर भड़के हार्दिक पांड्या, क्या है पूरा मामला?
Advertisement

Hardik Pandya: 'मेरे को फर्क नहीं पड़ता..' ट्रोलर्स पर भड़के हार्दिक पांड्या, क्या है पूरा मामला?

Hardik Pandya Reaction: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद वे सुर्खियों में रहते हैं. हार्दिक का एक बयान वायरल है जिसमें उन्होंने अपने ट्रोलर्स को सटीक जवाब दिया है. 

 

Hardik Pandya (IMG-X)

 Hardik Pandya Statement: हार्दिक पांड्या, भारतीय टीम का वो खिलाड़ी जिसका नाम दुनिया के शानदार ऑलराउंडर्स में शुमार है. हार्दिक वर्ल्ड कप 2023 के बीच चोट के चलते टीम से बाहर हुए थे. जिसके बाद से ही उनकी इंजरी के चलते इंडियन टीम में वापसी नहीं हुई. लेकिन अब आईपीएल 2024 से पहले वे पूरी तरह से फिट हो चुके हैं. भले ही हार्दिक क्रिकेट से दूर हैं, इसके बावजूद वे अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं. 

हार्दिक ने आलोचकों को दिया खरा जवाब

भारत में हार्दिक के लाखों फैंस हैं लेकिन बड़ी संख्या में कई लोग उन्हें ट्रोल करते भी नजर आते हैं. स्टार ऑलराउंडर ने उन्हें करारा जवाब दिया है. यूट्यूब चैनल यूके 07 राइडर में बातचीत के दौरान हार्दिक सुपर कार के साथ उस तस्वीर के बारे में पूछा गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. उसे लेकर पांड्या ने खुलासा किया और बताया कि वह कार उन्हें किसी ने टेस्ट ड्राइव के लिए दी थी. उन्होंने आगे कहा, 'मैं कभी मीडिया में कमेंट नहीं करता, मैंने कभी किया नहीं, ना मेरे को इससे फर्क पड़ता है.'

हार्दिक ने फैंस के लिए खोला राज

स्टार ऑलराउंडर से एक और सवाल किया गया कि उनके फैंस को उनके बारे में क्या नहीं पता है? हार्दिक ने इस सवाल पर बताया, 'मेरे प्रशंसकों को मेरे बारे में एक बात नहीं पता है कि मैं बाहर नहीं जाता हूं. मैं एक घरेलू लड़का हूं, मैं पिछले तीन से चार वर्षों में मुश्किल से ही बाहर गया हूं. मैं केवल तभी बाहर गया हूं जब मेरे दोस्त या किसी के यहां कुछ प्रोग्राम हो जिसे मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता. मुझे घर पर रहना पसंद है. एक समय ऐसा था जब मैं 50 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकला. मैंने होम लिफ्ट भी नहीं देखी, मेरे पास अपना होम जिम, होम थिएटर है, जो चीजें मुझे पसंद हैं वे मेरे घर में हैं.'

मुंबई की कप्तानी करेंगे हार्दिक 

आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले हार्दिक को लेकर माहौल काफी गर्म नजर आया था. मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पर बड़ा दांव खेला. मुंबई की टीम ने हार्दिक को गुजरात टाइटंस के साथ ट्रेड किया. इतना ही नहीं, रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक को टीम का कप्तान बनाया गया. जिसके चलते मुंबई फ्रेंचाइजी के कई फैंस उसके खिलाफ नजर आए थे. 

Trending news