Hardik Pandya: 'ऐसा खेला दिखाएंगे की कोई भूलेगा नहीं...' MI के कप्तान हार्दिक ने IPL से पहले भरी हूंकार
Advertisement

Hardik Pandya: 'ऐसा खेला दिखाएंगे की कोई भूलेगा नहीं...' MI के कप्तान हार्दिक ने IPL से पहले भरी हूंकार

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने हूंकार भरते हुए कहा है कि उनकी टीम इस बार ऐसा क्रिकेट खेलेगी कि कोई भूल नहीं सकेगा. बता दें कि आगामी सीजन में मुंबई अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च से करने वाली है.

Hardik Pandya: 'ऐसा खेला दिखाएंगे की कोई भूलेगा नहीं...' MI के कप्तान हार्दिक ने IPL से पहले भरी हूंकार

Hardik Pandya: IPL 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है. लोकसभा चुनावों के चलते इसके पहले फेज के शेड्यूल का ऐलान हुआ है, जो 7 अप्रैल तक खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस की टीम इस बार नए कप्तान के साथ मैदान में उतरने वाली है. रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. आईपीएल की शुरुआत से पहले हार्दिक ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनकी टीम इस बार शानदार प्रदर्शन करने जा रही है. उन्होंने कहा कि वह ऐसा क्रिकेट खेलेंगे की कोई भूल नहीं सकेगा.

गुजरात से मुंबई में पहुंचे हार्दिक 

मुंबई इंडियंस टीम में लौटे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा कि उनकी टीम आईपीएल में ऐसा खेल दिखायेगी कि कोई भूल नहीं सकेगा. इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन से पहले पांड्या गुजरात टाइटंस छोड़कर मुंबई इंडियंस के कप्तान बने. उन्होंने 2015 में मुंबई के लिये ही आईपीएल में डेब्यू किया था और इस टीम में रहते हुए चार खिताब जीते थे. वह 2022 में गुजरात टीम में गए और उसी सीजन में टीम को चैंपियन भी बनाया. 

टूर्नामेंट से पहले भरी हूंकार 

रोहित शर्मा की जगह कप्तान बने पांड्या ने टीम द्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो में कहा, 'यह जर्सी पहनने का अनुभव ही अलग है. सफर की शुरूआत यही से हुई और अब घर वापसी हुई है.' उन्होंने आगे कहा, 'हम ऐसा क्रिकेट खेलेंगे कि सभी को गर्व होगा और कोई भूल नहीं सकेगा.' मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने कहा, 'हार्दिक को चेंजिंग रूम के बारे में मुझसे ज्यादा पता है. वह आगामी सीजन के लिये रोमांचित है और हम उसका फिर स्वागत करते हैं. कुछ नये चेहरे टीम में है और हम जल्दी ही लय पकड़ने की कोशिश करेंगे.'

IPL 2024 के लिए मुंबई का स्क्वॉड 

हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जेसन बेहरेनडोर्फ, रोमारियो शेफर्ड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, नमन धीर, अंशुल कंबोज, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा.

Trending news