VIDEO: धोनी की अपने फैन के साथ मैदान में 'लुका-छुपी', फिर गले लगाकर यूं जीता दिल

क्रिकेट के मैदान में एक फैन धोनी के पीछे दौड़ता रहा और आखिर में उन्हें गले लगाने में सफल रहा.

VIDEO: धोनी की अपने फैन के साथ मैदान में 'लुका-छुपी', फिर गले लगाकर यूं जीता दिल
सुरक्षा घेरा तोड़कर मैच के दौरान मैदान में घुसे प्रशंसक को गले लगाते हुए धोनी. (फोटो: IANS)

नागपुर: भारत के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का विकेटों के बीच दौड़ में कोई सानी नहीं और मंगलवार को उनकी यह तेजी मैदान पर तब काम आयी जब उन्होंने एक प्रशंसक को चकमा देने की कोशिश की जो सुरक्षा चक्र तोड़कर इस पूर्व कप्तान को गले लगाने के लिये मैदान पर पहुंच गया था. धोनी ने इस शख्स को गले लगाया लेकिन इससे पहले उन्होंने उसे काफी दौड़ाया.

दूसरे वनडे के दौरान ऑस्ट्रेलियाई पारी शुरू होने पर यह 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज विकेट के पीछे खड़ा था, तभी एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया और उसने धोनी को गले लगाने की कोशिश की.

धोनी ने मुस्कराते हुए कुछ समय तक उस प्रशंसक को दौड़ाया और इस बीच भारतीय टीम के उनके साथी इस क्षण का आनंद लेते रहे. प्रशंसक भी धोनी के पीछे दौड़ता रहा और आखिर में उन्हें गले लगाने में सफल रहा. इस प्रशंसक ने धोनी के पांव भी छुए और आखिर में सुरक्षाकर्मी उसे पकड़कर बाहर ले आए.

VIDEO: मैदान में माही के पैर छूने घुसा फैन, तिरंगे को सम्मान देकर धोनी ने जीत लिया सबका दिल
इससे पहले भी हैमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच के दौरान विकेटकीपिंग कर रहे धोनी से मिलने के लिए उनका एक फैन अपने हाथ में तिरंगा झंडा लेकर सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस आता है और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता कि वह शख्स माही के पैरों में गिर पड़ता है. जहां वह अपने कुर्ते से उनके जूतों को पोछने लगता है. इसी बीच उसके दूसरे हाथ थमा राष्ट्रीय ध्वज जमीन से टच हो तो इससे पहले ही एमएस धोनी उसको अपने हाथ में संभाल लेते हैं और फैन को इशारे से जल्द ही जाने को कहते हैं.''