Team India: वार्म अप मैच से हो गया बिल्कुल साफ, Rohit Sharma को टी20 वर्ल्ड कप जिताएगा ये घातक खिलाड़ी!
Advertisement
trendingNow11388524

Team India: वार्म अप मैच से हो गया बिल्कुल साफ, Rohit Sharma को टी20 वर्ल्ड कप जिताएगा ये घातक खिलाड़ी!

India vs Australia XI Warm up Match: टी20 वर्ल्ड कप 2022 पहले वार्म अप मैच में एक भारतीय खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. ये खिलाड़ी अपने दम पर टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिला सकता है. 

Twitter

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ वार्म अप मैच खेल रही है. इस मैच में एक भारतीय टीम ने बहुत ही तूफानी प्रदर्शन किया है. इस खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाए और तूफानी हाफ सेंचुरी ठोक दी. टी20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर सकता है और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जिता सकता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस प्लेयर ने किया कमाल 

वार्म अप मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बहुत ही आतिशी प्रदर्शन किया. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए हैं. उन्होंने 35 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 52 रन की पारी खेली, जबकि हार्दिक पांड्या ने 20 गेंदों में 29 रन की पारी खेली. 

इस साल बनाए सबसे ज्यादा रन 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह साल 2022 में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में उन्होंने आतिशी शतक जमाया था. उन्होंने पिछले कुछ समय से अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भारत का एबी डिविलियर्स माना जाता है. वह मैदान के किसी भी कोने में स्ट्रोक लगा सकते हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 34 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1045 रन बनाए हैं. वहीं, 13 वनडे मैचों में 340 रन बनाए हैं. 

Trending news