IND vs NZ: रोहित की ये गलती पूरी टीम इंडिया पर पड़ी भारी, अब दूसरे वनडे में इस फ्लॉप खिलाड़ी को बाहर बिठाएंगे कप्तान
Advertisement

IND vs NZ: रोहित की ये गलती पूरी टीम इंडिया पर पड़ी भारी, अब दूसरे वनडे में इस फ्लॉप खिलाड़ी को बाहर बिठाएंगे कप्तान

India vs New Zealand, 2nd ODI: कप्तान रोहित शर्मा की एक बहुत बड़ी गलती टीम इंडिया को पहले वनडे मैच में भारी पड़ गई, जिसके बाद अब कल यानी शनिवार को रायपुर में होने वाले दूसरे वनडे मैच में खुद हिटमैन अपने एक फ्लॉप खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा देंगे. 

IND vs NZ: रोहित की ये गलती पूरी टीम इंडिया पर पड़ी भारी, अब दूसरे वनडे में इस फ्लॉप खिलाड़ी को बाहर बिठाएंगे कप्तान

India vs New Zealand, 2nd ODI: कप्तान रोहित शर्मा की एक बहुत बड़ी गलती टीम इंडिया को पहले वनडे मैच में भारी पड़ गई, जिसके बाद अब कल यानी शनिवार को रायपुर में होने वाले दूसरे वनडे मैच में खुद हिटमैन अपने एक फ्लॉप खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा देंगे. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हो गया और ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस फ्लॉप खिलाड़ी को दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर देखना चाहते हैं. 

रोहित की ये गलती पूरी टीम इंडिया पर पड़ी भारी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में इस फ्लॉप खिलाड़ी ने टीम इंडिया को मैच हरवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने जैसे-तैसे इस मैच को 12 रनों से जीतकर एक शर्मनाक हार को टाल दिया. कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा अपनी सबसे बड़ी गलती को सुधारते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देंगे और उनकी जगह खूंखार तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका देंगे. 

अब दूसरे वनडे में इस फ्लॉप खिलाड़ी को बाहर बिठाएंगे कप्तान

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देंगे. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में 10 ओवरों की गेंदबाजी में 69 रन लुटा दिए. इस दौरान मोहम्मद शमी को एक ही विकेट नसीब हुआ. मोहम्मद शमी का इकॉनोमी रेट भी 6.90 का रहा है. रायपुर वनडे में रोहित मोहम्मद शमी को उनके निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं और उनकी जगह उमरान मलिक की टीम में वापसी हो सकती है.

इस घातक खिलाड़ी की हो सकती है वापसी 

उमरान मलिक लगातार 150 kmph से ज्यादा की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करने में माहिर हैं और वह दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकते हैं. उमरान मलिक ने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 6 टी20 मैच खेले हैं. 7 वनडे मैचों में उमरान मलिक ने 12 विकेट और 6 टी20 मैचों में 9 विकेट हासिल किए हैं. मोहम्मद शमी के प्रदर्शन की बात करें तो पिछले 10 वनडे मुकाबलों में शमी ने 39.30 की औसत के साथ 13 विकेट चटकाए हैं, वहीं इस दौरान उनका इकॉन्मी 6.07 का रहा है. 

Trending news