IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच हो सकता है रद्द? फैंस को डरा देगी ये सनसनीखेज खबर
Advertisement
trendingNow11848188

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच हो सकता है रद्द? फैंस को डरा देगी ये सनसनीखेज खबर

Team India News: एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी शहर के पल्लेकल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा. इस महामुकाबले पर सारी दुनिया की नजर होगी. 

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच हो सकता है रद्द? फैंस को डरा देगी ये सनसनीखेज खबर

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी शहर के पल्लेकल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा. इस महामुकाबले पर सारी दुनिया की नजर होगी. भारत को एशिया कप 2023 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर एक डरावनी खबर सामने आ रही है. 

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच हो सकता है रद्द?

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महामुकाबले पर बारिश का साया है और मौसम फैंस के मजे को किरकिरा करने में बड़ा रोल निभा सकता है. लगभग 10 महीने के बाद दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच एक हाईवोल्टेज मुकाबला देखने का अवसर मिला है, लेकिन बारिश फैंस को मायूस कर सकती है. Accu Weather की रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी शहर में बारिश होने की संभावना है. 2 सितंबर को ही श्रीलंका के कैंडी शहर के पल्लेकल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. ऐसे में मैच के दौरान बारिश का खतरा है.

फैंस को डरा देगी ये सनसनीखेज खबर

World Weather Online ने शनिवार 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी शहर में बारिश की संभावना जताई है, जो अगले 10 दिनों में पल्लेकल में सबसे ज्यादा बारिश से प्रभावित दिन होंगे. बारिश की खबर फैंस को मायूस कर सकती है, क्योंकि 10 महीने बाद ऐसा मौका आया है जब भारत और पाकिस्तान की टीमें क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ेंगी. भारत और पाकिस्तान की टीमें इससे पहले 23 अक्टूबर 2022 को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में एक-दूसरे से टकराई थीं. टीम इंडिया ने उस मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से धूल चटाई थी. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने उस मैच में 53 गेंदों पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी. विराट कोहली को उनकी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था.  

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की संभावित Playing XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव.

Trending news