Watch: डेब्यू मैच में ही छा गया टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी, अपनी घातक गेंद से मचाई सनसनी
Advertisement

Watch: डेब्यू मैच में ही छा गया टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी, अपनी घातक गेंद से मचाई सनसनी

India vs South Africa: टीम इंडिया का एक क्रिकेटर अपने डेब्यू मैच में ही छा गया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ रांची में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में अपनी एक घातक गेंद से सनसनी मचा दी. दरअसल, युवा ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए डेब्यू का मौका दिया गया.

Team India

India vs South Africa, 2nd ODI: टीम इंडिया का एक क्रिकेटर अपने डेब्यू मैच में ही छा गया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ रांची में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में अपनी एक घातक गेंद से सनसनी मचा दी. दरअसल, युवा ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए डेब्यू का मौका दिया गया. 

डेब्यू मैच में ही छा गया टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी

शाहबाज अहमद ने भी प्लेइंग इलेवन में अपने सेलेक्शन को सही साबित करते हुए डेब्यू मैच में एक ऐसी गेंद डाल दी, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. हुआ यूं कि टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने साउथ अफ्रीका की पारी के 10वें ओवर में ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को गेंद थमाई. शाहबाज अहमद एक बैटिंग ऑलराउंडर हैं और वह बाएं हाथ से स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं.

अपनी घातक गेंद से मचाई सनसनी

शाहबाज अहमद ने भी अपने कप्तान को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और 10वें ओवर की पांचवीं गेंद ऐसी डाली जिससे साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज जानेमन मलान चकमा खा गए और विकेट के सामने एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. जानेमन मलान ने अंपायर के फैसले को चैलेंज करते हुए DRS लिया, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ. रिप्ले में साफ हो गया कि जानेमन मलान एलबीडब्ल्यू आउट हैं. इसके साथ ही शाहबाज अहमद को अपना पहला इंटरनेशनल विकेट मिल गया और जानेमन मलान को 25 रनों के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौटा पड़ा.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फैंस शाहबाज अहमद को उनके शानदार डेब्यू के लिए बधाई दे रहे हैं. बता दें कि शाहबाज अहमद ने 29 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 18.6 की औसत और 118.72 के स्ट्राइक रेट से 279 रन बनाए हैं. वहीं, शाहबाज अहमद ने गेंदबाजी में 13 विकेट लिए हैं. शाहबाज अहमद का इकोनॉमी रेट 8.58 का है. वहीं, शाहबाज अहमद का बेस्ट बॉलिंग परफॉर्मेंस 7 रन देकर 3 विकेट रहा है.

Trending news