भारत को मिल गया नया मैच फिनिशर, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बल्ले से मचाएगा भयंकर तबाही!
Advertisement
trendingNow12345619

भारत को मिल गया नया मैच फिनिशर, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बल्ले से मचाएगा भयंकर तबाही!

India vs Sri Lanka T20I: टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे की शुरुआत 27 जुलाई से होगी. श्रीलंका के दौरे पर टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. टी20 सीरीज के बाद भारत और श्रीलंका तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी एकदूसरे के आमने-सामने होंगे. 

भारत को मिल गया नया मैच फिनिशर, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बल्ले से मचाएगा भयंकर तबाही!

India vs Sri Lanka T20I: टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे की शुरुआत 27 जुलाई से होगी. श्रीलंका के दौरे पर टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. टी20 सीरीज के बाद भारत और श्रीलंका तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी एकदूसरे के आमने-सामने होंगे. भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से 30 जुलाई तक टी20 सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज 2 अगस्त से 7 अगस्त तक कोलंबो में खेली जाएगी. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई को शाम 7:00 बजे से पल्लेकेले में खेला जाएगा. 

टी20 सीरीज में तबाही मचाएगा भारत का ये मैच फिनिशर 

टीम इंडिया का एक मैच फिनिशर ऐसा है, जो क्रीज पर उतरते ही अपने बल्ले से भयंकर तबाही मचाता है. टीम इंडिया के पास एक ऐसा खतरनाक मैच फिनिशर है, जिसकी उसे सालों से तलाश थी. भारतीय टीम का ये मैच फिनिशर जब भी पिच पर कदम रखता है, तो वह अपनी तूफानी बैटिंग से टीम इंडिया को हर बाजी जिताने का दम रखता है. रिंकू सिंह श्रीलंका के खिलाफ 27 जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. 

बल्ले से मचाएगा भयंकर तबाही

रिंकू सिंह IPL और इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरी दुनिया को अपनी तूफानी बल्लेबाजी का ट्रेलर दिखा चुके हैं. रिंकू सिंह स्पिन और तेज गेंदबाजी को बेहतर तरीके से खेलते हैं. रिंकू सिंह ने भारत के लिए अभी तक 20 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. रिंकू सिंह ने टीम इंडिया के लिए 20 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 83.2 की बेहतरीन औसत और 176.27 की स्ट्राइक रेट से 416 रन कूटे हैं, जिसमें 33 चौके और 26 छक्के शामिल रहे हैं. रिंकू सिंह ने टी20 इंटरनेशनल में 2 अर्धशतक जड़े हैं. 

फैंस को धमाके की उम्मीद 

रिंकू सिंह की तूफानी बल्लेबाजी पर फैंस को भरोसा है कि वह श्रीलंका के खिलाफ 27 जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में बड़ा धमाका जरूर करेंगे. पिछले कुछ समय में रिंकू सिंह खतरनाक बल्लेबाज बन गए हैं. बता दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक आईपीएल मैच के आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के जड़कर अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई थी. इस पारी के बाद रिंकू सिंह काफी फेमस हुए थे. भारत को अपनी टीम में ज्यादा से ज्यादा मैच फिनिशर्स की जरूरत है और रिंकू सिंह उस कमी को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं.  

श्रीलंका टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद और मोहम्मद सिराज.

भारत बनाम श्रीलंका टी20 इंटरनेशनल सीरीज

पहला टी20 मैच - 27 जुलाई, शाम 7.00 बजे, पल्लेकेले 

दूसरा टी20 मैच - 28 जुलाई, शाम 7.00 बजे, पल्लेकेले 

तीसरा टी20 मैच - 30 जुलाई, शाम 7.00 बजे, पल्लेकेले

Trending news