IPL-12: मोहाली में होगी हैदराबाद और पंजाब की टक्कर, दोनों टीमों को चौथी जीत की तलाश
Advertisement
trendingNow1514166

IPL-12: मोहाली में होगी हैदराबाद और पंजाब की टक्कर, दोनों टीमों को चौथी जीत की तलाश

आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंजाब और हैदराबाद दोनों ने पांच मैचों में से तीन जीते हैं. दो मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. 

IPL-12: मोहाली में होगी हैदराबाद और पंजाब की टक्कर, दोनों टीमों को चौथी जीत की तलाश

मोहाली: इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) में सोमवार (8 अप्रैल) को अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब टीम का मुकाबला हैदराबाद की टीम से होगा. पंजाब (Kings XI) का अब तक का सफर मिला जुला रहा है. उसने पांच मैचों में से तीन जीते हैं जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद (Sunrisers ) ने भी पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं, जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद की कप्तान केन विलियम्सन हैं. लेकिन वे पिछले कई मैचों में चोट के कारण नहीं खेले हैं. उनकी नहीं खेलने पर भुवनेश्वर कुमार टीम की कमान संभालेंगे. 

हैदराबाद (Sunrisers) को शनिवार को मुंबई के खिलाफ अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा था. टीम को अंतिम पांच ओवरों में जीत के लिए 53 रन बनाने थे जबकि उसके पांच विकेट शेष थे. लेकिन पदार्पण मैच खेल रहे अल्जारी जोसेफ ने छह विकेट लेकर मुंबई को शानदार जीत दिला दी. अल्जारी की गेंदबाजी ने हैदराबाद की मध्यक्रम की भी पोल खोल कर रख दी थी.

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: इस तारीख को होगी टीम इंडिया की घोषणा, IPL का नहीं होगा असर

दूसरी तरफ पंजाब की टीम में भी तेज गेंदबाजी में आक्रमण का अभाव दिखा था. इसके अलावा टीम को अपना मध्यक्रम भी मजबूत करने की जरूरत है. सैम करेन और मोहम्मद शमी ने दिल्ली के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन चेन्नई के खिलाफ टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. 

fallback
जॉनी बेयरस्टो, राशिद खान, भुवनेश्वर और डेविड वार्नर (बाएं से दाएं). हैदराबाद का प्रदर्शन इन चारों पर काफी निर्भर करता है. (फोटो: PTI) 

बल्लेबाजी में लोकेश राहुल और सरफराज खान ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन मध्यक्रम की विफलता के कारण पंजाब को मैच गंवाना पड़ गया था. हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार को उम्मीद है कि मोहाली की तेज विकेट डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो को मदद करेगी. 

टीमें (संभावित) 
पंजाब:
 लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मंदीप सिंह, सैम करेन, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, मुजीब उर रहमान/एंड्रयू टाई. 
हैदराबाद: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, मोहम्मद नबी/केन विलियम्सन (कप्तान), राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा. 

(आईएएनएस) 

Trending news