IPL-12: आज हैदराबाद का सामना पंजाब से, बेयरस्टो-मिलर नहीं खेलेंगे, यह हो सकती है प्लेइंग XI

यह हैदराबाद और पंजाब का आईपीएल-12 में दूसरा मुकाबला है. पहला मुकाबला पंजाब की टीम ने जीता था. 

IPL-12: आज हैदराबाद का सामना पंजाब से, बेयरस्टो-मिलर नहीं खेलेंगे, यह हो सकती है प्लेइंग XI

हैदराबाद: हैदराबाद की टीम आज (सोमवार/29 अप्रैल) को इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) में पंजाब से भिड़ेगी. यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)को अपने पिछले मैच में जयपुर में राजस्थान के हाथों सात विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. पंजाब (Kings XI Punjab) को भी अपने पिछले मैच में बेंगलुरू के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में दोनों ही टीमें पिछली हार को भुलाकर जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेंगी. 

हैदराबाद और राजस्थान दोनों टीमों के आईपीएल-12 (IPL-12) में इस समय 11-11 मैचों में 10-10 अंक हैं. दोनों ही प्लेऑफ की रेस में मजबूती से डटी हुई हैं. यह भी तय है कि हैदराबाद और राजस्थान मुकाबले की विजेता टीम प्लेऑफ की रेस के करीब पहुंचेगी, तो हारने वाली टीम का संकट बढ़ जाएगा. एक हार उसके बाकी मैचों को करो या मरो के मुकाबले में बदल देगी. 

यह भी पढ़ें: IPL-12: ‘बिग हिटर’ आंद्रे रसेल के टीम में होने से कप्तान कार्तिक को हो रही ये परेशानी

यह दोनों टीमों के बीच आईपीएल-12 की दूसरी भिड़ंत होगी. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 8 अप्रैल को मोहाली में हुआ था. तब वह मैच मेजबान टीम ने जीता था. पंजाब की टीम ने हैदराबाद को एक गेंद बाकी रहते छह विकेट से हराया था. उस मैच में डेविड वार्नर ने 70 रन की पारी खेली थी. हैदराबाद एक बार फिर उनसे बड़ी पारी की उम्मीद करेगी. हैदराबाद को इस मैच में इंग्लिश ओपनर जॉनी बेयरस्टो की कमी खल सकती है, जो विश्व कप की तैयारियों के लिए स्वदेश लौट चुके हैं. 

संभावित प्लेइंग XI: 

हैदराबाद: केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा/श्रीवत्स गोस्वामी, मनीष पांडे, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा. 

पंजाब: रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, सैम करेन, मंदीप सिंह, हरडस विलियन, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, अंकित राजपूत.