close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: हर्षल और मनजोत हुए बाहर, अब दिल्ली टीम से जुड़ सकता है ये क्रिकेटर

गेंदबाज हर्षल पटेल दायें हाथ में फ्रेक्चर होने के कारण आईपीएल के बचे हुए सेशन में नहीं खेल पायेंगे.

IPL 2019: हर्षल और मनजोत हुए बाहर, अब दिल्ली टीम से जुड़ सकता है ये क्रिकेटर
बंगाल के कप्तान आईपीएल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल सकते हैं. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: हर्षल पटेल और मनजोत कालरा जैसे खिलाड़ियों की चोटों के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के प्रबंधन ने गुरुवार को फैसला किया कि वह ईडन गार्डन्स स्टेडियम में ट्रायल का आयोजन करेगी. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में दिल्ली के लिए खेल सकते हैं.

दिल्ली के अधिकारी ने कहा कि ट्रायल्स का आयोजन किया गया था, क्योंकि मुख्य कोच रिकी पोंटिंग और सलाहकार सौरभ गांगुली देखना चाहते हैं कि वह अंतिम फैसला लेने से पहले खिलाड़ियों को देखें.

अधिकारी ने कहा, "इसे ट्रायल कहना गलत होगा. खिलाड़ी नेट्स में कुछ गेंदें खेलें और बल्लेबाजी करें इसे ट्रायल्स नहीं कह सकते. हम एक हरफनमौला खिलाड़ी और बल्लेबाज की खोज में हैं. हमारे पास तकरीबन छह खिलाड़ी हैं." उन्होंने कहा, "यह प्रबंधन को एक आइडिया देगा कि हमारे पास क्या उपलब्ध है. जो खिलाड़ी चुना जाएगा वह कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच का हिस्सा नहीं होगा."

यह पढ़ें- IPL 2019: दिल्ली के हर्षल पटेल आईपीएल से बाहर, सामने आई ये वजह

तिवारी के टीम में आने की संभावनाओं पर अधिकारी ने कहा, "उन्होंने कुछ अच्छा समय बिताया. प्रबंधन उनसे खुश दिखा. मैं इस समय सिर्फ इतना ही कह सकता हूं."

नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा
तिवारी को जयपुर में हुई नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. ऐसी स्थिति में वह लीग में कॉमेंट्री कर रहे थे. दिल्ली का यह सीजन अभी तक मिलाजुला रहा है. उसने अभी तक छह मैच खेले हैं और तीन में उसे हार तो तीन में जीत मिली है. वह 8 टीमों की प्वाइंट टेबल में छह अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं.

दाहिने हाथ में चोट
मनजोत कालरा की चोट पर पोंटिंग ने कहा, "मनजोत को दाहिने हाथ में चोट लगी है. हमें उनका फिटनेस टेस्ट लेना होगा. इसलिए हमने इतने खिलाड़ी बुलाए हैं."

(इनपुट-आईएएनएस)