IPL 2019: पोलार्ड की हंगामेदार पारी ने मचाया तहलका, 'बाजीराव' ने कहा- 'राक्षस'

पोलार्ड ने सिर्फ 31 गेंद में 10 छक्कों और तीन चौकों की मदद से 83 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

IPL 2019: पोलार्ड की हंगामेदार पारी ने मचाया तहलका, 'बाजीराव' ने कहा- 'राक्षस'
पंजाब के खिलाफ शॉट खेेलते हुए पोलार्ड. (फोटो:IANS)

नई दिल्ली: कीरोन पोलार्ड (KA Pollard) की तूफानी पारी से मुंबई (Mumbai Indians) ने लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) के शतक पर पानी फेरते हुए इंडियन टी20 लीग (IPL) में बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब (KXIP) को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई. पोलार्ड ने सिर्फ 31 गेंद में 10 छक्कों और तीन चौकों की मदद से 83 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिससे मुंबई की टीम अंतिम गेंद पर सात विकेट पर 198 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही. कार्यवाहक कप्तान पोलार्ड की आतिशी पारी को देखकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस शक्तिशाली क्रिकेटर को तारीफ में राक्षस (निर्दयी या विशालकाय मनुष्य) तक कह दिया.

रणवीर ने ट्विटर पर लिखा, ''पोलार्ड एक राक्षस!!! क्या जबरदस्त पारी!!! क्या दृढ़ विश्वास!!! सर्वश्रेष्ठ में से सर्वोत्तम!!! कैप्टन ऑफ द डे- सामने से अग्रणी और प्रेरक!!! प्रतिभाशाली''

पंजाब के खिलाफ पोलार्ड ने अल्जारी जोसेफ (नाबाद 15) के साथ सातवें विकेट के लिए 3.4 ओवर में 54 रन की साझेदारी भी की, जिन्होंने लगातार दूसरे मैच में मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Absolute jubilation among the Blues at the Wankhede #MIvKXIP

A post shared by IPL (@iplt20) on

IPL 2019: राहुल के शतक पर भारी पोलार्ड की आतिशी पारी, मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक
उधर, मोहम्मद शमी (21 रन पर तीन विकेट) ने शानदार गेंदबाजी की लेकिन पंजाब को हार से नहीं बचा पाए. इससे पहले सलामी बल्लेबाज राहुल ने आईपीएल में अपना पहला शतक जड़ते हुए नाबाद 100 रन की पारी खेलने के अलावा गेल (63) के साथ पहले विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी भी की जिससे पंजाब ने चार विकेट पर 197 रन बनाए. राहुल ने 64 गेंद की अपनी पारी में छह छक्के और इतने ही चौके मारे जबकि गेल ने तूफानी पारी खेलते हुए 36 गेंद का सामना करते हुए सात छक्के और तीन चौके जड़े.