टेस्ट सीरीज से पहले अचानक टीम ने बदला बॉलिंग कोच, इस दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow12406401

टेस्ट सीरीज से पहले अचानक टीम ने बदला बॉलिंग कोच, इस दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारी

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से होगा. दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज 16 अक्टूबर से 5 नवंबर तक खेली जाएगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 16 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

टेस्ट सीरीज से पहले अचानक टीम ने बदला बॉलिंग कोच, इस दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारी

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से होगा. दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज 16 अक्टूबर से 5 नवंबर तक खेली जाएगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 16 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच 1 नवंबर से 5 नवंबर तक मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. 

टेस्ट सीरीज से पहले अचानक टीम ने बदला बॉलिंग कोच

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड की टीम ने अचानक अपना गेंदबाजी कोच बदल लिया है. न्यूजीलैंड ने पूर्व तेज गेंदबाज जैकब ओरम को भारत में होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है. न्यूजीलैंड के लिए तीन वनडे और चार टी20 वर्ल्ड कप खेल चुके 46 वर्षीय जैकब ओरम 7 अक्टूबर को जिम्मेदारी संभालेंगे. न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ बेंगलुरु में 16 से 20 अक्टूबर तक सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलेगी, जिसके बाद पुणे (24 से 28 अक्टूबर) और मुंबई (एक से पांच नवंबर) में टेस्ट खेले जाएंगे.

इस दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारी

हाल में अमेरिका और वेस्टइंडीज में हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ओरम न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच रहे थे. जैकब ओरम ने 2022 में घरेलू सरजमीं पर हुए वर्ल्ड कप के दौरान न्यूजीलैंड की महिला टीम के लिए यही भूमिका अदा की थी. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, ‘पिछले साल बांग्लादेश के टेस्ट दौरे पर, फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के साथ हाल में हुए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में टीम के गेंदबाजी कोच के तौर पर टीम की मदद करने के बाद 229 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके जैकब ओरम आधिकारिक रूप से न्यूजीलैंड के सहयोगी स्टाफ में शामिल होंगे.’

Trending news