close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Ashes: जस्टिन लैंगर ने सुलझाई नंबर-3 की गुत्थी, इस तेज गेंदबाज की होगी वापसी

इंग्लैड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ऐशज का टेस्ट मैच 1 अगस्त को खेला जाएगा.

Ashes: जस्टिन लैंगर ने सुलझाई नंबर-3 की गुत्थी, इस तेज गेंदबाज की होगी वापसी
जस्टिन लैंगर ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच हैं. (फाइल फोटो)

बर्मिघम: ऐशज क्रिकेट सीरीज की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. इंग्लैड और ऑस्ट्रेलिया के बीच ऐशज का पहला टेस्ट मैच 1 अगस्त को खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने टीम के दो खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने पर बयान दिया है. जस्टिन लैंगर ने खुलासा किया कि उस्मान ख्वाजा और तेज गेंदबाज जेम्स पैटिन्सन एशेज सीरीज के पहले मैच में टीम का हिस्सा होंगे.    

ख्वाजा जरूर खेलेंगे- लैंगर
'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने लैंगर के हवाले से बताया, "उस्मान ख्वाजा जरूर खेलेंगे. वह फिट और तैयार हैं. वह अच्छा खेल भी रहे हैं." लैंगर ने कहा, "वह हमारे लिए एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, टेस्ट क्रिकेट में उनका औसत 40 का है. उनकी हैमस्ट्रिंग की चोट भी ठीक हो गई है, वह अच्छी तरह से चल रहे हैं और उन्होंने सभी फिटनेस टेस्ट पास कर लिए हैं इसलिए वह खेलने के लिए तैयार हैं. वह नंबर-3 पर बल्लेबाजी करेंगे." ख्वाजा ने सोमवार को फिटनेस टेस्ट पास किया

पैटिन्सन की कहानी शानदार- कोच लैंगर
पैटिन्सन पर बयान देते हुए उन्होंने कहा, "यह एक शानदार कहानी है.पीठ की सर्जरी के बाद इतनी मेहनत करके वापस आना कोई आसान बात नहीं है. पहले टेस्ट मैच के लिए उनके चुने जाने की संभावना अधिक है."

तीन पर करेंगे उस्मान ख्वाजा बल्लेबाजी
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान सटीव स्मिथ अब अपने मनपसंदीदा चार नंबर पर ही बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे. स्मिथ ने 4 नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए 75 की औसत से 2673 रन बनाए हैं. जबकि कोच जस्टिन लैंगर ने 3 नंबर पर अच्छे फॉर्म में चल रहे उस्मान ख्वाजा बल्लेबाजी करते नजर आएंगे.