close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करीना कपूर खान की गेंद पर कपिल देव ने मारा शॉट, आप भी देखें वायरल VIDEO

बेगम ऑफ बॉलीवुड करीना कपूर खान ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के साथ जमकर मस्ती की.

करीना कपूर खान की गेंद पर कपिल देव ने मारा शॉट, आप भी देखें वायरल VIDEO
कपिल देव के साथ क्रिकेट का आनंद लेती हुईं करीना कपूर खान.

नई दिल्ली: टीवी के फेमस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' में बेगम ऑफ बॉलीवुड करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के साथ जमकर मस्ती की. ज़ी5 पर जारी एक प्रोमो वीडियो में 'डीआईडी 7' के स्टेज पर क्रिकेट खेलते भी देखा गया.

zee5 के ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो में बेबो के नाम से मशहूर एक्ट्रेस पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की गेंद को हिट करते नजर आ रही हैं. बाद में करीना ने गेंदबाजी की तो कपिल ने लंबे-लंबे शॉट मारे. आप भी देखिए वीडियो...

'डांस इंडिया डांस 7' में जज की भूमिका में नजर आने वाली करीना ने इस मौके पर कहा, ''अंदर ही अंदर ख्वाहिश है कि मेरा बेटा (तैमूर) क्रिकेटर बन जाए.''

लंदन में तैमूर और करीना ने पूल में की मस्ती, PHOTOS में देखिए मां-बेटे के क्यूट मूमेंट

इसके बाद जब कपिल ने सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर के लिए बल्ले पर अपने हाथ से शुभकामना संदेश लिखा, ''तैमूर गुड लक, आशा करता हूं कि आप एक दिन भारत के लिए खेलो.'' तो बेबो ने कहा कि इससे बेहतर उपहार मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता.

कपिल देव की कमेटी ही चुनेगी टीम का अगला कोच, CoA से मिली हरी झंडी

पता हो कि करीना के ससुर यानी सैफी अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी भी एक भारतीय क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान थे. पटौदी ने भारत के लिए 47 टेस्ट खेले, जिनमें 40 टेस्ट मैचों में उन्होंने भारत की कप्तानी की. उन्हें देश के बेस्ट कप्तानों में गिना जाता है.