केदार जाधव ने शेयर की धोनी-धवन के साथ तस्वीर, फैन्स बोले- हार्दिक-राहुल के जख्मों पर नमक!

केदार जाधव ने चाय पीते हुए एमएस धोनी और शिखर धवन के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस पर फैन्स ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ट्रोल कर दिया है.

केदार जाधव ने शेयर की धोनी-धवन के साथ तस्वीर, फैन्स बोले- हार्दिक-राहुल के जख्मों पर नमक!
केदार जाधव ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज खेल रही भारतीय टीम में शामिल हैं. हालांकि, उन्हें पहले दो वनडे में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या और केएल राहुल विवादित टिप्पणी के कारण मुश्किल में फंसे हुए हैं. दोनों खिलाड़ी फिलहाल निलंबित चल रहे हैं. इसके बावजूद लोग इन दोनों को लगातार ट्रोल कर रहे हैं. लोगों को एक ऐसा ही मौका केदार जाधव की तस्वीर ने दे दिया. उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट किया, ‘हार्दिक और राहुल के जख्मों पर नमक... अच्छा चाय छिड़क रहे हो.’

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया दौरे से स्वदेश बुलाए जा चुके हैं. उनकी जगह टीम में विजय शंकर और शुभमन गिल को शामिल किया गया है. इस बीच टीम इंडिया को सिडनी में खेले गए पहले वनडै मैच में हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया इसके बाद दूसरा वनडे खेलने के लिए एडिलेड पहुंची. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: भुवी ने एडिलेड में भी किया कमाल, फिंच को सिडनी वनडे की तरह किया बोल्ड

एडिलेड पहुंचे कई खिलाड़ियों ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. केदार जाधव ने शिखर धवन और महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक तस्वीर ट्वीट की. इसमें तीनों क्रिकेटरों के हाथों में चाय का कप है. जाधव ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘'चाय का एक कप सब कुछ अच्छा कर सकता है!’  

 

kedar jadhav

 

केदार जाधव की इस तस्वीर पर फैन्स ने एक बार फिर से हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ट्रोल कर दिया है. केदार जाधव की इस तस्वीर एक यूजर ने लिखा कि यह हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के जख्मों पर नमक है. 

 

 

kedar jadhav

इसी तरह एक यूजर ने लिखा कि एक कप काफी सारी चीजें खराब कर सकती है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आखिरकार अब भारतीय टीम में अब कॉफी प्रतिबंधित हो गई है. एक अन्य ने लिखा, ‘सीखो, पांड्यो कुछ सीखो.’ 
 

kedar jadhav

 

एक यूजर ने पूछा कि क्या यह ट्वीट हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को निशाना बनाने के लिए किया गया है. वहीं एक प्रशंसक ने लिखा कि भाई कॉफी को जितना नजरअंदाज कर सकते हो, उतना करो. कॉफी से जिंदगियां बर्बाद होती हैं.