Mohammed Shami: मोहम्मद शमी की हुई सफल सर्जरी, सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दी जानकारी
Advertisement
trendingNow12130005

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी की हुई सफल सर्जरी, सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दी जानकारी

Mohammed Shami: टीम इंडिया के स्टार तेज  गेंदबाज मोहम्मद शमी की सफल सर्जरी हो चुकी है. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी है.

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी की हुई सफल सर्जरी, सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दी जानकारी

Mohammed Shami Surgery: वर्ल्ड कप 2023 से ही एंकल की चोट से जूझ रहे टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की सफल सर्जरी हो गई है, इस स्टार बॉलर ने खुद सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि बीते दिनों यह खबर सामने आई थी कि वह इस इंजरी के चलते आईपीएल 2024 के सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. बता दें कि शमी एंकल इंजरी के चलते हुए इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज से भी बाहर थे. हालांकि, उन्हें मैदान पर लौटने में अभी समय लगेगा.

शमी ने शेयर किया पोस्ट 

शमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'अभी-अभी मेरी अकिलीज़ टेंडन की एड़ी का सफल ऑपरेशन हुआ है! ठीक होने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं अपने पैरों पर वापस खड़ा होने के लिए उत्सुक हूं.' बता दें कि शमी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच के बाद से ही मैदान से दूर हैं. उनके पहले इंजेक्शन लेकर फिट होने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनके पास आखिरी रास्ता ऑपरेशन ही बचा था.

वर्ल्ड कप में किया था शानदार प्रदर्शन 

मोहम्मद शमी ने पिछले साल नवंबर 2023 में खेले गए ODI वर्ल्ड कप में शानदार गेंदबाजी की थी. इस वर्ल्ड कप के बाद से वह कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं. उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 24 विकेट चटकाए थे. उनके इस घातक प्रदर्शन के चलते ही भारत ने अपने घर में खेले गए इस वर्ल्ड कप में फाइनल तक का रास्ता तय किया था. हालांकि, टीम को फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था. हाल ही में मोहम्मद शमी को अर्जुन पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. आईपीएल 2024 में शमी का न खेलना गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका है. इस बार गुजरात की कप्तानी शुभमन के हाथों में है.

गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका

शमी का आईपीएल 2024 में न खेलना गुजरात टाइटंस की टीम के लिए एक बड़ा झटका जरूर है. इस बार आईपीएल में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालेंगे. बता दें कि पिछले सीजन गुजरात की टीम टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही थी, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को हराकर पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीता था.

Trending news