'बच्ची का तो लिहाज किया होता', बेटी की ये फोटो डाल बुरी फंसी Mohammed Shami की वाइफ Hasin Jahan
Advertisement

'बच्ची का तो लिहाज किया होता', बेटी की ये फोटो डाल बुरी फंसी Mohammed Shami की वाइफ Hasin Jahan

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक फोटो पोस्ट की है. जिसके बाद लोग उनके पोस्ट पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लोग उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते हैं. लेकिन इस बार हसीन ने खुद के साथ अपनी बेटी की भी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसके बाद उन्हें जमकर लोग अपने निशाने पर ले रहे हैं.

  1. हसीन जहां ने पोस्ट की ये फोटो
  2. यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल 
  3. तस्वीर में बेटी भी हैं साथ 

इस फोटो को लेकर हुईं ट्रोल 

हसीन जहां ने हाल ही में अपनी बेटी के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो को देख लोग काफी भड़क गए हैं और उन्होंने भद्दे-भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया है. इस फोटो में हसीन और उनकी बेटी एक साथ कहीं लंच करती हुई नजर आ रही हैं. जिसको देख एक यूजर ने कहा कि खुद का नहीं तो बेटी के करियर का तो लिहाज किया कर. वहीं कई यूजर्स ने उनके ऊपर शमी को लेकर भी हमला बोला है. 

 

शमी के साथ हुआ था बड़ा विवाद 

2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था.  

अबतक नहीं हुआ तलाक 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. 

चीयर लीडर थीं हसीन जहां 

बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

Trending news