IPL 2023 Retention में CSK ने इस प्लेयर को नहीं दिया भाव, लगातार 3 शतक जड़ बल्ले से दिया करारा जवाब
Advertisement

IPL 2023 Retention में CSK ने इस प्लेयर को नहीं दिया भाव, लगातार 3 शतक जड़ बल्ले से दिया करारा जवाब

IPL 2023 Retention में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक स्टार खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है. जबकि ये प्लेयर विजय हजारे टूर्नामेंट्स में लगातार तीसरा शतक जड़ चुका है. इस खिलाड़ी ने अकेले अपने दम पर तमिलनाडु को जीत दिलाई है. 

Twitter

Vijay Hazare Trophy 2022: विजय हजारे ट्रॉफी बहुत ही शानदार अंदाज में खेली जा रही है. तमिलनाडु ने धमाकेदार अंदाज में गोवा को 57 रन से हरा दिया. इस मैच में तमिलनाडु की तरफ से एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. जबकि इस प्लेयर को महेंद्र सिंह धोनी की टीम CSK ने इस प्लेयर को रिलीज कर दिया था. इस खिलाड़ी ने बल्ले से करारा जवाब दिया है. 

इस प्लेयर ने दिखाया दम 

तमिलनाडु की तरफ से एन जगदीशन विजय हजारे टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार खेल दिखा रहे हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरा शतक जड़ा दिया है. तमिलनाडु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाजों एन जगदीशन (168) और बी साई सुदर्शन (117) के शतकों से चार विकेट पर 373 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में गोवा की टीम छह विकेट पर 316 रन ही बना सकी. 

टीम को दिलाई जीत 

टूर्नामेंट में लगातार तीसरा शतक जड़ने वाले जगदीशन दोहरे शतक की ओर बढ़ते दिख रहे थे, लेकिन सुयश एस प्रभुदेसाई (87 रन पर दो विकेट) ने उन्हें आउट कर दिया. उन्होंने साई सुदर्शन के साथ पहले विकेट के लिए 276 रन जोड़कर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई.  जगदीशन ने अपनी पारी में 15 चौके और छह छक्के मारे जबकि साई सुदर्शन ने 13 चौके जड़े. 

तमिलनाडु ने दर्ज की तीसरी जीत 

जगदीशन और साई सुदर्शन के आउट होने के बाद रन गति कुछ कम हुई, लेकिन बाबा अपराजित ने 17 गेंद में 31 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 350 रन के पार पहुंचा दिया. इसके जवाब में गोवा ने स्नेहल कौथंकर (67), सिद्धेश लाड (नाबाद 62), इशान गाडेकर (51) और एकनाथ (50) के अर्धशतकों कड़ी टक्कर दी, लेकिन टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई. पिछले सत्र के उप विजेता तमिलनाडु की यह लगातार तीसरी जीत है. 

CSK ने किया रिलीज 

आईपीएल रिटेंशन में चेन्नई सुपर किंग्स ने एन जगदीशन को रिलीज कर दिया है. आईपीएल मेगा ऑक्शन में CSK ने उन्हें 20 लाख रुपये में खरीदा था. जबकि महेंद्र सिंह धोनी को बेहतरीन खिलाड़ियों को परख है, लेकिन जगदीशन के मामले में वह चूक गए. 

(इनपुट: भाषा)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news