close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीलंका को उसी की ताकत से मात देना चाहता है न्यूजीलैंड, तैयार किया जीत का ये प्लान

न्यूजीलैंड ने श्रीलंका में होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अपनी टीम में चार स्पिनरों को जगह दी है.

श्रीलंका को उसी की ताकत से मात देना चाहता है न्यूजीलैंड, तैयार किया जीत का ये प्लान
सीरीज का पहला टेस्ट मैच 14 अगस्त को गॉल में खेला जाएगा. (फाइल फोटो)

वेलिंग्टन: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका में होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम में चार स्पिनरों को जगह दी है. इस सीरीज के साथ कीवी टीम अपना टेस्ट चैम्पियनशिप अभियान की शुरुआत करेगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 14 अगस्त को गॉल में खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट मैच की शुरूआत 22 अगस्त से श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में होगी.  

न्यूजीलैंड ने किए 4 स्पिनर टीम में शामिल
न्यूजीलैंड टीम ने इस दौरे के लिए अपनी टीम में चार स्पिनर शामिल किए है. लेफ्ट आर्म ऑर्थोडॉक्स स्पिनर अजाज पटेल और ऑफ स्पिनर विल सोमरविले की टीम में वापसी हुई है. जबकि मिशेल सैंटनर और टॉड एस्टल को भी टीम में शामिल किया गया है. कीवी टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा,'' हमने हाल ही में श्रीलंका दौरा करने वाली इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीकी टीमों के प्रदर्शन के देखते हुए टीम में चार स्पिनरों को शामिल किया है.  

मिशेल सैंटनर की होगी टेस्ट में वापसी
न्यूजीलैंड टीम के फ्रंटलाइन स्पिन गेंदबाज मिशेल सैटंनर 2 साल बाद टेस्ट टीम में वापसी करेंगे. 2017 में सैंटनर को घुटने की चोट लगी थी. जिसके बाद से उन्होंने टीम के लिए एक भी टेस्ट नहीं खेला है. हालांकि चोट से उभरने के बाद सैंटनर विश्व कप 2019 में टीम का हिस्सा थे.
   
न्यूजीलैंड की टीम में 4 तेज गेंदबाज भी शामिल
श्रीलंका दौरे के लिए कीवी टीम ने स्पिन गेंदबाजी के साथ ही अपनी पेस बैटरी को भी तैयार रखा है. टीम में ट्रेंट बाउल्ट, टिम साउदी, नील वेगनर और कोलिन दे ग्रैंडहोम के रूप में चार तेज गेंदबाज हैं. टॉम बंडेल विकेटकीपर और बैटिंग कवर के रूप में रहेंगे.

श्रीलंका दौरे के लिए न्यूजीलैंड की टीम
केन विलियम्सन (कप्तान), टॉड एस्टल, टॉम बंडेल, ट्रेंट बाउल्ट, कोलिन दे ग्रैंडहोम, टॉम लाथम, हेनरी निकोल्स, अजाज पटेल, जीत रावल, विल समरविले, मिशेल सैंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वेगनर और बीजे वॉटलिंग.