एक मीम ने पूरी तरह बदल दी इस पाक फैन की जिंदगी, कोका-कोला कंपनी ने भी दे दिया ऑफर
Advertisement
trendingNow1930807

एक मीम ने पूरी तरह बदल दी इस पाक फैन की जिंदगी, कोका-कोला कंपनी ने भी दे दिया ऑफर

आज से दो साल पहले क्रिकेट जगत में एक ऐसे मीम ने जन्म लिया जोकि बाद में पूरी दुनिया में हिट हो गया. 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान एक पाकिस्तानी फैन ने ऐसा रिएक्शन दिया था जिसपर लोगों ने लाखों मीम्स बना दिए.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: आज से दो साल पहले क्रिकेट जगत में एक ऐसे मीम ने जन्म लिया जोकि बाद में पूरी दुनिया में हिट हो गया. जी हां 2019 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान एक पाकिस्तानी फैन ने ऐसा रिएक्शन दिया था जिसपर लोगों ने लाखों मीम्स बना दिए. इस मीम की वजह से उस पाकिस्तानी फैन की एकदम दुनिया बदल चुकी है. 

  1. एक मीम ने बदली पाक फैन की जिंदगी
  2. पूरी दुनिया में हो गए फेमस 
  3. कोका-कोला से भी मिला था ऑफर 

बदल गई फैन की जिंदगी

पूरी दुनिया में मीम्स की वजह से फेमस हुए इस शख्स का नाम मोहम्मद सरीम अख्तर (Muhammad Sarim Akhtar) है. वर्ल्ड कप 2019 में जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का कैच आसिफ अली ने छोड़ा तो स्टेडियम में मौजूद ये फैन काफी परेशान दिखा. उसी वक्त इस फैन के रिएक्शन को कैमरामैन ने कैद कर लिया. उसके बाद से इस फैन की जिंदगी एकदम बदल चुकी है. 

India.com के मुताबिक एक इंटरव्यू में जब उस फैन से पूछा गया कि आप पूरी दुनिया में फेमस होकर कैसा महसूस करते हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मेरा नाम लीक हुआ तो मेरे पास फेसबुक पर हजारों फ्रेंड रिक्‍वेस्‍ट आई. पूरी रात मेरा फोन बजता रहता था. मेरा रिएक्‍शन ऐसा था जो हर परिस्थिति में एकदम फिट हो जाता था.'

कोका-कोला से भी आ गया था ऑफर 

सरीम अख्तर (Muhammad Sarim Akhtar) ने आगे बताया कि उस मीम की वजह से उन्हें कई बड़ी जगहों से विज्ञापन का भी ऑफर मिला था. उन्होंने कहा 'मैं युरोप में काफी फेमस हो गया. सरीम को कोका कोला कंपनी के विज्ञापन का हिस्‍सा बनने का भी ऑफर आया था. सरीम ने ये भी बताया कि अब तो वो सोशल मीडिया पर खुद के ही मीम्स शेयर करते हैं.     

Trending news