Watch: राहुल द्रविड़ 2.0.., बेटे में दिखी 'द वॉल' की झलक, कट शॉट का वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

Watch: राहुल द्रविड़ 2.0.., बेटे में दिखी 'द वॉल' की झलक, कट शॉट का वीडियो हो रहा वायरल

भारतीय टीम के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ अपने दौर में जाने-माने क्रिकेटर्स में से एक रहे हैं. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से विरोधी टीमों के छक्के छु़ड़ा दिए. अब उनके बेटे समित पटेल में भी द्रविड़ की झलक देखने को मिली. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Rahul Dravid (X)

Rahul Dravid Son: राहुल द्रविड़, वो नाम जिसे टीम इंडिया की दीवार कहा जाता था. भारतीय टीम के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ ने अपने दौर में खूंटा गाढ़कर कई टीमों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था. अब उनका वह अंदाज उनके बेटे समित पटेल में नजर आता है. दरअसल, समित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे शानदार कट शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. कहीं न कहीं यह शॉट सभी को राहुल द्रविड़ की याद दिलाता है. 

द्रविड़ कट शॉट के लिए थे फेमस

राहुल द्रविड़ कट शॉट के लिए फेमस थे. समित पटेल ने भी गेंदबाज को उसी अंदाज में टहला दिया. समित कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) की तरफ से खेलते हैं. लंकाशर काउंटी क्रिकेट क्लब (एलसीसीसी) के खिलाफ केएससीए की टीम ने पहली पारी में 5 बल्लेबाजों को खोकर टी ब्रेक तक 230 रन बना लिए थे. समरन रवि ने 85 रन की बेहतरीन पारी खेली. इस बीच समित पटेल ने 45 गेंद में 25 रन की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में दो चौके लगाए. जिसमें से एक चौका तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने यह कट शॉट लगाकर बटोरा. 

राहुल द्रविड़ बेटे को नहीं देते कोचिंग

राहुल द्रविड़ अपने बेटे समित को कोचिंग नहीं देते हैं. इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने जियो सिनेमा पर कहा था, 'मैं अपने बेटे समित को कोचिंग नहीं देता हूं. मेरे अनुसार पैरेंट और कोच का रोल एकसाथ निभा पाना काफी मुश्किल काम है. मैं पिता बनकर खुश हूं, लेकिन मुझे नहीं पता है कि मैं उस रोल में भी क्या कर रहा हूं.'

समित हैं एक ऑलराउंडर

राहुल द्रविड़ ने भारतीय क्रिकेट में बतौर बल्लेबाज अपनी पहचान बनाई थी. लेकिन उनके बेटे समित एक ऑलराउंडर हैं. वे मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के साथ एक तेज गेंदबाज भी हैं. समित ही नहीं, बल्कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी भारतीय क्रिकेट में अपने प्रदर्शन की छाप छोड़ रहे हैं. पिछले साल अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई की तरफ से अपना आईपीएल डेब्यू किया था. इस सीजन में भी अर्जुन मुंबई की तरफ से खेलते नजर आ सकते हैं. 

Trending news