दलीप ट्रॉफी: लगातार 3 दिन की बारिश में धुल गया मैच, शुभमन गिल ने किया निराश
Advertisement

दलीप ट्रॉफी: लगातार 3 दिन की बारिश में धुल गया मैच, शुभमन गिल ने किया निराश

इंडिया ब्लू की ओर से ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने सबसे अधिक 30 रन बनाए. इंडिया ग्रीन की ओर से इशान पोरेल ने सबसे अधिक तीन विकेट झटके. 

शुभमन गिल का फाइल फोटो.

बेंगलुरू: इंडिया-ब्लू और इंडिया ग्रीन के बीच जस्ट क्रिकेट अकादमी ग्राउंड में खेला गया दलीप ट्रॉफी का पहला मैच लगातार तीसरे दिन बारिश के चलते मंगलवार को ड्रॉ हो गया. मैच में सिर्फ पहले दिन (शनिवार) का खेल ही हो पाया. बाकी के तीन दिन बारिश के कारण एक भी गेंद फेंकी नहीं जा सकी. दलीप ट्रॉफी का मुकाबला घरेलू क्रिकेट के सीजन का पहला मैच होता है. 

मैच के पहले दिन इंडिया ब्लू ने छह विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाए थे. इंडिया ब्लू की ओर से ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने सबसे अधिक 30 रन बनाए. अंकित बावने 21 रन बनाकर नाबाद रहे. कप्तान शुभमन गिल सिर्फ छह रन बनाकर आउट हो गए. इंडिया ग्रीन की ओर से इशान पोरेल ने सबसे अधिक तीन विकेट झटके. 

इस मैच के ड्रॉ होने के बाद दोनों टीमों के हिस्से एक-एक अंक आया है. पहले दिन भी बारिश के कारण पूरा खेल नहीं हो सका था और इंडिया ग्रीन ने सिर्फ 49 ओवर फेंके थे. इस टूर्नामेंट में अगला मैच इंडिया ब्लू और इंडिया रेड के बीच अलुर में केएससीए क्रिकेट ग्राउंड पर शुक्रवार से शुरू होगा. 

 

Trending news