PAK Cricket: इस PAK क्रिकेटर को मिली जान से मारने की धमकी, बुलेटप्रूफ कार में करना पड़ रहा है सफर
Advertisement

PAK Cricket: इस PAK क्रिकेटर को मिली जान से मारने की धमकी, बुलेटप्रूफ कार में करना पड़ रहा है सफर

PAK Cricketer Death Threat: पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. इस दिग्गज ने बताया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. 

PAK Cricket: इस PAK क्रिकेटर को मिली जान से मारने की धमकी, बुलेटप्रूफ कार में करना पड़ रहा है सफर

PAK Cricketer Death Threat: पाकिस्तान क्रिकेट हमेशा विवादों से भरा रहा है. सुरक्षा खतरे के चलते पाकिस्तान में कई सालों तक इंटरनेशनल क्रिकेट भी नहीं खेला गया था.काफी समय से पाकिस्तान क्रिकेट का घरेलू मैदान यूएई भी रहा था, लेकिन हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट पाकिस्तान में लौटा है. इस सब के बीच पाकिस्तान के एक दिग्गज ने बड़ा खुलासा किया है और अपनी जान को खतरा बताया है. 

इस क्रिकेटर को मिली जान से मारने की धमकी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने अपनी सुरक्षा को लेकर बड़ा खुलासा किया है. रमीज राजा (Ramiz Raja) सोमवार को खेल मामलों की संसदीय समिति (नेशनल असेंबली कमिटी) के सामने पेश हुए और उन्होंने यहां बताया कि वह सुरक्षा खतरे के चलते बुलेटप्रूफ वाहन का इस्तेमाल करते हैं. पाकिस्तान के एक पत्रकार के मुताबिक रमीज राजा ने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. 

पहली बार संसदीय समिति के सामने पेश हुए

रमीज राजा ने दो घंटे लंबे चले सत्र में समिति के सदस्यों को साफ किया कि उन्होंने केवल सेवा नियमों के तहत पीसीबी अध्यक्ष को मिलने वाले दैनिक भत्ते, होटल और यात्रा के लिए पैसे लेते हैं. इस बैठक की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, 'रमीज ने  समिति के सदस्यों से कहा था कि सुरक्षा खतरे के कारण उन्होंने बोर्ड की  बुलेट प्रूफ वाहन का इस्तेमाल किया है। वह इसके अलावा पीसीबी से कोई भी लाभ लेने से बचते रहे हैं.'

इन मुद्दों पर भी हुए सवाल-जवाब

खेलों को लेकर बनाई गई संसद की स्थायी समिति ने रमीज राजा से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन, भविष्य के दौरों और पाकिस्तान सुपर लीग के बारे में भी पूछा था. वहीं सूत्र ने बताया कि समिति के किसी भी सदस्य ने सरकार बदलने के बाद रमीज से बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में उनके भविष्य के बारे में नहीं पूछा. किसी ने उसने इस्तीफ देने के बारे में भी नहीं कहा. पाकिस्तान में आमतौर पर केन्द्र सरकार के बदलने के बाद बोर्ड का अध्यक्ष भी बदल जाता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news