Zee Rozgar Samachar

रोहित शर्मा ने बेटी का नाम रखा, पहली बार शेयर की यह खास तस्वीर

रोहित शर्मा 30 दिसंबर को पिता बनने की खबर सुनने के बाद 31 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया से भारत लौट आए हैं. वे इसी कारण सिडनी टेस्ट में नहीं खेल पाए.

रोहित शर्मा ने बेटी का नाम रखा, पहली बार शेयर की यह खास तस्वीर
रोहित शर्मा पत्नी रितिका सजदेह के साथ. रितिका ने 30 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा इन दिनों परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने बेटी को जन्म दिया है. रोहित शर्मा 30 दिसंबर को जब पिता बने, तब वे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे. बेटी पैदा होने की खबर सुनते ही रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरा छोड़कर भारत लौट आए. वे इसी कारण सिडनी टेस्ट में भी नहीं खेले. रोहित ने रविवार को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की. इसमें उन्होंने इस फोटो के साथ बेटी का नाम भी शेयर की है. 

दरअसल रोहित ने पत्नी रितिका और बेटी दोनों के साथ पहली बार फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ ही बेटी का नाम भी बता दिया. रोहित ने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है, जिसका मतलब करामाती होता है. 
 

 Rohit Sharma Tweet111

 

रोहित ने इस फोटो से पहले भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें किसी का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था. उनकी बेटी की उंगलियां दिखाई दे रही थी. इस फोटो को भी काफी पसंद किया गया था. रोहित के फैन्स ने इस पर प्रतिक्रिया देने के साथ इसे शेयर और रीट्वीट भी किया था.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा पिता बने, घर आई नन्ही परी

रोहित शर्मा भारत की वनडे टीम में शामिल हैं. बीसीसीआई के एक ट्वीट के मुताबिक वे 8 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर वनडे टीम से जुड़ जाएंगे. भारत को 12 जनवरी से वनडे सीरीज खेलनी है. इसका पहला मैच सिडनी में ही खेला जाएगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.