KL Rahul and Sanjiv Goenka: गोयनका ने राहुल के साथ दिखाई 'तहजीब', डिनर का निमंत्रण या माफी
Advertisement
trendingNow12248036

KL Rahul and Sanjiv Goenka: गोयनका ने राहुल के साथ दिखाई 'तहजीब', डिनर का निमंत्रण या माफी

Sanjiv Goenka: लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका बीते 6 दिन से लगातार बड़ा मुद्दा बने हुए हैं. केएल राहुल से किए बर्ताव के बाद सोशल मीडिया पर फैंस से ही नहीं बल्कि नामी प्लेयर्स से भी उन्हें खरी-खरी सुनने को मिली है. अब खबर है कि संजीव गोयनका ने अपने उस तरीके के बर्ताव के लिए राहुल से माफी मांग ली है. 

 

KL Rahul (X)

Sanjiv Goenka and KL Rahul: लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका बीते 6 दिन से लगातार बड़ा मुद्दा बने हुए हैं. हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में लखनऊ की हार के बाद गोयनका ने केएल राहुल ऑन कैमरा नाराजगी जताई. इस बर्ताव के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस से ही नहीं बल्कि नामी प्लेयर्स से भी खरी-खरी सुनने को मिली है. लेकिन अब इस कंट्रोवर्सी पर विराम लग सकता है क्योंकि खबर है कि संजीव गोयनका ने अपने उस तरीके के बर्ताव के लिए राहुल से माफी मांग ली है. 

राहुल को मिला डिनर का निमंत्रण

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल है, जिसमें संजीव गोयनका और केएल राहुल गले लगते दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि संजीव गोयनका ने केएल राहुल को अपने घर डिनर का निमंत्रण दिया है. हालांकि, इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स सामने आई थी, किसी में केएल राहुल के कप्तानी छोड़ने का दावा किया जा रहा है तो किसी में बताया जा रहा है कि केएल राहुल अगले सीजन लखनऊ का हिस्सा नहीं होंगे. 

क्या संजीव गोयनका ने मांगी माफी? 

इसमें कोई संदेह नहीं कि संजीव गोयनका अपने इस बर्ताव को लेकर लाखों फैंस से भारी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि संजीव गोयनका ने आलोचनाओं के चलते केएल राहुल से मांग ली है. एलएसजी के करीबी सूत्रों ने आईएनएस को बताया, 'दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. यह सब अफवाहें हैं कि राहुल को कप्तानी से हटा दिया जाएगा और नीलामी में नहीं चुना जाएगा. पिछला मैच हमारे अनुकूल नहीं रहा, लेकिन अब टीम और मालिकों के बीच सब कुछ ठीक है. राहुल अच्छी स्थिति में हैं और डीसी के खिलाफ मैच से पहले आराम कर रहे हैं.'

केएल राहुल का वीडियो आया सामने

8 मई को संजीव गोयनका के बर्ताव के बाद केएल राहुल का पहला वीडियो भी सामने आया. जिसमें उन्होंने कहा कि नई फ्रेंजाइजी के तौर पर हमारे पिछले दो साल अच्छे गए. हमारे पास कोच जस्टिन लैंगर हैं. साथ ही टीम के मालिक संजीव गोयनका हैं. उनके द्वारा काफी शानदार फ्रेंचाइजी बनाई गई है. टीम का बैलेंस शानदार है. 

Trending news